विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नैनीताल: नाबालिग के दूसरे धर्म के युवक के साथ रहने की सूचना पर भड़के हिंदूवादी…

0

-किशोरी को मेडिकल परीक्षण के बाद नारी निकेतन भेजा गया
नवीन समाचार, नैनीताल, 14 जून, 2024 (Nainital-Hindu Girl allegedly living with Muslim)। उत्तराखंड के नैनीताल जिला मुख्यालय में एक नाबालिग किशोरी के कथित तौर पर एक मुस्लिम युवक के साथ रहने की घटना सामने आयी है। इस मामले में नगर के हिंदूवादी संगठनों के लोगों में भी नाराजगी देखने को मिली है। हालांकि पुलिस ऐसी घ्ज्ञटना से इंकार कर रही है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण कराने के बाद सीडब्ल्यूसी यानी चाइल्ड हेल्प लाइन के हवाले कर दिया है।

(Nainital-Hindu Girl allegedly living with Muslim)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से संभवतया नेपाल निवासी व लंबे समय से नैनीताल में ही रहने वाले परिवार की बेटी काफी समय से अपने परिवार से अलग रह रही है। लड़की की मां भी अपने पति से अलग रहती है। लड़की की मां पूर्व में भी और इधर हाल में भी बेटी के घर से अलग रहने की पुलिस में शिकायत कर चुकी है।

मां के साथ नहीं रहना चाहती है बेटी (Nainital-Hindu Girl allegedly living with Muslim)

हिंदूवादी संगठन के लोगों का कहना है कि वह नगर के वाहन चलाने वाले मुस्लिम युवक के साथ रह रही है। इन स्थितियों के बीच पुलिस ने लड़की को बुलाकर जानकारी ली तो वह आधार कार्ड जैसे कुछ प्रमाण पत्रों के आधार पर 18 से अधिक उम्र की यानी बालिग, जबकि हाईस्कूल आदि के प्रमाण पत्रों के आधार पर नाबालिग निकली है। पुलिस के अनुसार लड़की अपनी मां के साथ नहीं रहना चाहती है और उसने किसी लड़के के साथ नहीं, बल्कि अपनी सहेलियों के साथ रहने की बात कही है।

कोतवाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएस मेहरा ने बताया कि इन स्थितियों के बीच लड़की को मेडिकल परीक्षण के बाद नाबालिग होने की वजह से चाइल्ड हेल्प लाइन के संरक्षण में नारी निकेतन भेज दिया है। (Nainital-Hindu Girl allegedly living with Muslim)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital-Hindu Girl allegedly living with Muslim, Nainital, Doosare Dharm, Hindu Minor Girl, Minor Girl, Nabalig, Muslim youth, other religion, Muslim, Hinduwadi)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :