विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी रोड पर खड़ी कार में पत्थर गिरा, कार क्षतिग्रस्त

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 22 जून, 2024 (Nainital-Stone fell on car parked Haldwani Road)। पहाड़ों पर अभी ठीक से बरसात का मौसम आया भी नहीं कि कमजोर भूगर्भीय परिस्थितियों वाली पर्वतीय पर्यटन नगरी सरोवरनगरी नैनीताल में भूस्खलन की शुरुआत हो गयी है। खासकर नगर को हल्द्वानी से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 109ई पर तीन मूर्ति से हनुमानगढ़ी के बीच दो दिन पूर्व से ही पहाड़ी से भूस्खलन होने लगा है। देखें वीडिओ :

(Nainital-Stone fell on car parked Haldwani Road)इसी कड़ी में शनिवार को लगातार चौथे दिन नगर में हुई हल्की बारिश के दौरान अपराह्न करीब 1 बजे पुराने कूड़ा खड्ड से कुछ मीटर आगे सड़क किनारे खड़ी एक लाल रंग की कार (UP14DS-1062) पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया। इससे कार का सामने का शीशा टूट गया और क्षतिग्रस्त हो गयी। मार्ग पर लगातार वाहन गुजरते रहते हैं। लेकिन संयोग रहा कि कार में कोई नहीं था, और उस दौरान सड़क से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, इस कारण किसी को चोट नहीं लगी।

पार्किंग लाइटें लगातार जलने लगीं और हॉर्न लगातार बजने लगा (Nainital-Stone fell on car parked Haldwani Road)

पत्थर गिरने के बाद दोनों ओर के वाहन चालक सहम गये और रुक गये जबकि क्षतिग्रस्त वाहन में पत्थर के शीशा तोड़कर डैशबोर्ड पर टकराने से पार्किंग लाइटें लगातार जलने लगीं और हॉर्न लगातार बजने लगा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तल्लीताल पुलिस ने यातायात को व्यवस्थित किया। क्षतिग्रस्त वाहन किसी सैलानी का बताया जा रहा है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital-Stone fell on car parked Haldwani Road, Aapda, Apda, Bhooskhlan, Land Slide, Nainital, Stone fell on a car, Car Park, Haldwani Road, Car got damaged)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :