विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नैनीताल: पत्नी बच्चों को लेकर मायके गयी, फंदे पर लटका मिला पति

0
Suicide

नवीन समाचार, नैनीताल, 9 जुलाई 2024 (Nainital-Wife-Children gone-Husband found Hanged)। नैनीताल के भूमियाधार में एक युवक अपने घर में फंदे में लटका मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक ने आत्मघाती कदम उस समय उठाया जब उसकी पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। फिलहाल मौत के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है।

एक दिन पूर्व ही पत्नी बच्चों को लेकर मायके गयी थी

(Nainital-Wife-Children gone-Husband found Hanged)प्राप्त जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय पवन कुमार भूमियाधार में अपनी मां, पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। सोमवार को उसकी पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। इधर मंगलवार सुबह देर तक दरवाजा न खोलने पर जब उसकी मां ने कमरे में झांका तो वह फंदे में लटका मिला। इस पर वह चीख पड़ी। मां की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

शराब के नशे में अपने परिवार वालों से लड़ता-झगड़ता रहता था (Nainital-Wife-Children gone-Husband found Hanged)

सूचना के बाद ज्योलीकोट चौकी प्रभारी अविनाश मौर्य टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक घर के अंदर नायलॉन की रस्सी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले को लेकी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि युवक अक्सर शराब के नशे में अपने परिवार वालों से लड़ता-झगड़ता रहता था। वह पहले भी आत्मघाती प्रयास कर चुका था।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainital-Wife-Children gone-Husband found Hanged, Nainital, Suicide, Husband, Wife, Mayke, Mother’s house, Children, Husband found hanging, Bhumiyadhar)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :