विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

हल्द्वानी की एक ही घर में रहने वाली 15 व 13 वर्षीय दो छात्राएं 24 घंटों से गायब, पड़ोसी युवक पर बदायूं ले जाने का आरोप

0
Ladkiyon men pyar dosti, gay love Badalta Daur ladkiyan

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 21 जून, 2024 (Neighbor took 2 Minor Gird Students to Badaun)। उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर के वनभूलपुरा क्षेत्र की रहने वाली दो नाबालिग छात्राएं बीते 24 घंटे से अधिक समय से गायब हैं। आरोप है कि उनके मोहल्ले में ही रहने वाला एक किशोर उन्हें बहला-फुसलाकर पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश ले गया है। छात्राओं का पता न चलने पर शुक्रवार को परिजनों और कुछ हिंदूवादी संगठनों ने वनभूलपुरा थाने पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर शांत कराया। साथ ही परिजनों को जल्द छात्राओं की सकुशल बरामदगी का आश्वासन दिया।

(Neighbor took 2 Minor Gird Students to Badaun)परिजनों के अनुसार इनमें से एक 15 वर्षीय किशोरी निजी विद्यालय में 11वीं कक्षा की छात्रा है, जबकि दूसरी 13 वर्षीय किशोरी उसके ही मकान में अपने परिवार के साथ किराये पर रहती है और 9वीं कक्षा की छात्रा है। आरोप है कि मोहल्ले का रहने वाला एक युवक गुरुवार शाम दोनों को बहला-फुसला कर मंगलपड़ाव से मैजिक वाहन में बिठाकर लालकुआं और वहां से उत्तर प्रदेश के बदायूं ले गया है।

आरोपित किशोर और छात्रा के भाइयों में कहासुनी हुई थी (Neighbor took 2 Minor Gird Students to Badaun)

15 वर्षीय छात्रा के परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले भी आरोपित किशोर और छात्रा के भाइयों में कहासुनी हुई थी। परिजनों ने छात्राओं की जान को खतरा बताया है। शुक्रवार को मामला जब कुछ संगठनों तक पहुंचा तो वे भी वनभूलपुरा थाने पहुंच गए। यहां परिजनों, संगठन के पदाधिकारियों और स्थानीय लोगों ने जल्द कार्रवाई की मांग करते हुए वनभूलपुरा थाने के सामने नारेबाजी की। पुलिस के काफी देर समझाने के बाद लोग शांत हुए। समर्थन में पहुंचे संगठनों ने भी जल्द छात्राओं की बरामदगी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

इस मामले में वनभूलपुरा के थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने कहा कि छात्राओं की गुमशुदगी दर्ज की जा चुकी है। मोबाइल और सीसीटीवी आदि के माध्यम से सर्विलांस टीमें उनकी तलाश कर रही हैं।एक टीम को उत्तर प्रदेश भी भेजा गया है। जल्द ही छात्राओं को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। (Neighbor took 2 Minor Gird Students to Badaun)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Neighbor took 2 Minor Gird Students to Badaun, Missing, Gumshuda, Gayab, Nabalig, Haldwani, Vanbhoolpura, Apharan, Neighbor, Minor, Gird Students, Badaun, UP)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :