विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

दो बड़े सवालों के साथ अब यहां भी आया युवती का शादी का झांसा देकर बरसों से शारीरिक शोषण का मामला…

0
Rishte kalankit, Social Media

नवीन समाचार, पिथौरागढ़, 19 जून, 2024 (Physical Exploitation on Pretext of Marriage)। शादी का झांसा देकर युवतियों का शारीरिक शोषण करने जैसे मामले अब देवभूमि कहे जाने वाली उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में भी आने लगे हैं। इस सवाल के साथ कि युवतियां ऐसे झांसों में आती ही क्यों हैं, और क्या ऐसे आरोपितों की गिरफ्तारी से ऐसे मामले रुक जाएंगे या युवतियों-महिलाओं को ही ऐसे झांसों से सतर्क रहना होगा।

कल की थी शिकायत, आज हुआ आरोपित गिरफ्तार (Physical Exploitation on Pretext of Marriage)

Physical Exploitation on Pretext of Marriage, Apni bachchi se dushkarm, Bahan se rape, Gang Rape,उत्तराखंड के सीमांत पिथौरागढ़ जनपद मुख्यालय में भी शादी का झांसा देकर एक युवती का बरसों से शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पिथौरागढ़ की पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने बताया कि पिथौरागढ़ निवासी एक युवती ने कल 18 जून को कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी थी कि पिथौरागढ़ निवासी एक युवक बहला फुसलाकर पिछले कई सालों से उसका शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा था और अब शादी करने से इनकार कर रहा है। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दे रहा है।

तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में आरोपित युवक के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376/323/504/506 के तहत अभियोग पंजीकृत किया। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित की। टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। (Physical Exploitation on Pretext of Marriage)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Physical Exploitation on Pretext of Marriage, Shadi ka Jhansa, Physical Exploitation, Pretext of Marriage, Pithauragarh, Sharirik Utpidan, Yaun Utpidan)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :