विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

महिला की अभियोग दर्ज करने की गुहार पर पुलिस इंस्पेक्टर ने की जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिये अश्लील तरीके से बात, डीजीपी ने दिये जांच के आदेश

0
Audio Recording Viral

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 27 जून, 2024 (Police Inspector spoke women in obscene for Sex)। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद के एक पुलिस इंस्पेक्टर की अश्लील ऑडियो वायरल हो रही है। किच्छा के विधायक तिलक राज बेहड़ ने यह मामला प्रदेश के डीजीपी यानी पुलिस महानिदेशक के समक्ष उठाया है, और डीजीपी के आदेश पर महिला आईपीएस अधिकारी पी रेणुका देवी ने आरोपों की जांच भी शुरू कर दी है।

(Police Inspector spoke women in obscene for Sex) किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने व्यापार मंडल के किच्छा बाज़ार बंद का क्यों  किया समर्थन ? | India Nazarविधायक बेहड़ ने आशंका जतायी है कि इंस्पेक्टर ने जिस महिला के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग किया है, उस पर मामला रफा-दफा करने का दबाब डाला जा सकता है। इसलिये उन्होंने घोषणा की है कि यदि दबाव बनाया जाता है तो इस मामले में प्रदेशव्यापी आंदोलन प्रारंभ करेंगे।

जबरन संबंध बनाने का दबाव बना रहा था (Police Inspector spoke women in obscene for Sex)

अपने आवास पर पत्रकार वार्ता करते हुये किच्छा के विधायक तिलक राज बेहड़ ने बताया कि किच्छा विधानसभा की एक महिला ने उन्हें फोन कर शिकायती पत्र व ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी है। ऑडियो में पंतनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक महिला से फोन पर जबरन संबंध बनाने का दबाव बनाते हुए महिला की मर्जी के विरुद्ध अश्लील वार्ता कर रहा है।

बेहड़ ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व शिकायतकर्ता महिला के परिवार का झगड़ा पड़ोसी से हुआ था। दोनों ओर से मारपीट की शिकायत पुलिस में दी गई, लेकिन एक सत्ताधारी नेता के दबाव में इंस्पेक्टर ने महिला के पिता व बड़ी बहन को गंभीर धाराएं लगाकर जेल भेज दिया, लेकिन छोटी बहन इसकी पैरवी करती रही।

बेहड़ का कहना था कि पुलिस द्वारा बार-बार प्रताड़ित करने के बाद भी महिला मुकदमा दर्ज करने के लिए इंस्पेक्टर से गुहार लगाती रही। आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर ने कार्रवाई करने की बजाए महिला पर ही जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिये अश्लील वार्ता करना शुरू कर दिया।

बताया कि बुधवार की शाम को जब वह डीजीपी से मिले और ऑडियो सुनाई तो डीजीपी ने तत्काल महिला आईपीएस को बुलाकर प्रकरण की जांच कर अभियोग पंजीकृत करने का आदेश दिया है। गुरुवार की शाम वापस लौटते वक्त पता चला कि दोपहर तीन बजे के करीब एक महिला आईपीएस ने प्रकरण की जांच शुरू करते हुए पीड़िता के बयान दर्ज करना शुरू भी कर दिया है।

इसके बाद आरोपित इंस्पेक्टर ने उनके छोटे भाई से भी मिलकर मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाया। बेहड़ ने कहा कि जिले में पुलिस अधिकारी बेकाबू हो चुके हैं। सत्ता के दबाव में पुलिस कार्रवाई कर रही है। यदि पीड़िता पर भी दबाव बनाकर प्रकरण को दबाने या फिर इंस्पेक्टर को बचाने की कोशिश की गई तो कांग्रेस प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी। (Police Inspector spoke women in obscene for Sex)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police Inspector spoke women in obscene for Sex, Rudrapur, Pantnagar, Police, Police Inspector, Women, in obscene manner, to have Sex, to register case, DGP ordered inquiry)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :