उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

पुलिस कर्मी ने दारोगा से ठग लिये 12 लाख रुपये, न्यायालय से वारंट जारी होने के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई…

0
Tourists Creating Problems

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 25 मई 2024 (Police personnel cheated 12 lakh to SubInspector)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के मुख्यालय रुद्रपुर में पुलिस के एक सेवानिवृत्त दारोगा के साथ पुलिस के ही एक वरिष्ठ आरक्षी यानी कनिष्ठ पुलिस कर्मी के द्वारा 12 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। मामले में यह भी आरोप है कि आरोपित पुलिस कर्मी न्यायालय से जारी वारंट नहीं ले रहा है। इस कारण उस पर कार्रवाई भी नहीं हो पा रही है। ऐसे में पीड़ित ने पुलिस से सहयोग करने की अपील की है।

2018 में दोनों कोतवाली रुद्रपुर में साथ तैनात थे (Police personnel cheated 12 lakh to SubInspector)

(Police personnel cheated 12 lakh to SubInspector)प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त दारोगा राजेंद्र प्रसाद कोहली ने बताया कि वर्ष 2018 में वह कोतवाली रुद्रपुर में तैनात था। इसी दौरान उसे कोतवाली में ही तैनात मुख्य आरक्षी ने उसके सामने खड़िया के कारोबार में पार्टनर बनाने का प्रस्ताव रखा और झांसा देकर 12 लाख रुपये आरटीजीएस के माध्यम से अपने खाते में जमा करवा लिये। लेकिन कारोबार में पार्टनर नहीं बनाया।

ऐसे में जब दारोगा ने रुपये वापस करने का दबाव बनाया तो आरोपित मुख्य आरक्षी ने टालमटोल करने के बाद एक चेक दिया जो बैंक खाते में जमा करने पर बाउंस हो गया। इस पर उसने आरोपित पुलिसकर्मी को कानूनी नोटिस भिजवाये लेकिन आरोपित ने कई बार आग्रह करने के बाद भी जवाब नहीं दिया। (Police personnel cheated 12 lakh to SubInspector)

इसके बाद पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली। इस पर न्यायालय ने एनआई एक्ट के तहत आरोपित पुलिसकर्मी का वारंट भी जारी कर दिया, लेकिन आरोपित मुख्य आरक्षी विभाग में होने का फायदा उठाकर वारंट को तामील नहीं कर रहा है। इस कारण मामला अटका हुआ है। शनिवार को सेवानिवृत्त दारोगा ने कोतवाली पहुंचकर जारी वारंट को तामील करवाने की गुहार लगाई। इस पर कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही वारंट तामीली कराएगी। (Police personnel cheated 12 lakh to SubInspector)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police personnel cheated 12 lakh to SubInspector)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला