विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

कर्तव्य पालन की जगह शराब की पार्टी कर रहे थे पुलिस कर्मी ! एसएसपी ने किया निलंबित

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 7 जून, 2024 (Police Personnel having Liquor Party suspended)। नैनीताल जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। बताया गया है कि तीनों पुलिसकर्मी नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात हैं। बताया गया है कि उन्हें कर्तव्य पालन में लापरवाही बरतने और अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित किया गया है।

जांच होने तक के लिये किया निलंबित (Police Personnel having Liquor Party suspended)

(Police Personnel having Liquor Party suspended)बताया जा रहा है कि आरोपित पुलिस कर्मी जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में ड्यूटी के दौरान शराब की पार्टी कर रहे थे। इसका विडिओ भी सामने आया था। शिकायत मिलने पर एसएसपी ने नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी शंकर सिंह, दीपक राणा और मनोज राणा के विरुद्ध जांच के आदेश दिये हैं, और जांच होने तक के लिये तीनों को प्रथमदृष्टया ड्यूटी में लापरवाही और अनुशासनहीनता मानते हुए निलंबित कर दिया है। श्री मीणा ने सभी पुलिसकर्मियों को तत्परता से कर्तव्य पालन करने के निर्देश देते हुए कहा है कि कर्तव्य पालन में लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Police Personnel having Liquor Party suspended , Police Personnel, Liquor Party, Suspended , SSP Nainital, Suspend, Haldwani, Police Line)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :