उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 25, 2024

Premi-Premika Apradh : हल्द्वानी में युवक के घर दिल्ली की युवती ने आकर किया हंगामा, मारपीट, क्रॉस एफआईआर दर्ज…

0

Premi-Premika Apradh

Moradabad Premi Premika

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 1 अगस्त 2023। (Premi-Premika Apradh) आज के दौरान संबंधों से पवित्रता गायब होती जा रही है। लोग संबंध में भी उपभोग करने के लिए बना रहे हैं, ऐसे में उनमें समस्याएं आना आम बात है। ऐसी ही कुछ परिस्थितियों में दिल्ली की एक युवती अपने कथित पूर्व प्रेमी के घर हल्द्वानी आ गई। यहां पूर्व प्रेमी-प्रेमिका सहित प्रेमी की मां के बीच जमकर विवाद के साथ ही मारपीट भी हो गई।

Premi-Premika Apradhअब मामले में पूर्व प्रेमी-प्रेमिका दोनों की ओर से पुलिस में तहरीर देकर एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाये गये हैं, और कार्रवाई की मांग की गई है। पता चला है कि मामला मूल रूप से प्रेम प्रसंग फिर ब्रेकअप से जुड़ा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक युवती का हल्द्वानी निवासी दूर के रिश्तेदार से वर्ष 2021 से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को युवती दिल्ली से हल्द्वानी अपने पूर्व प्रेमी के घर पहुंची। वहां उसका पूर्व प्रेमी के परिवार वालों के साथ गर्मागर्मी और फिर मारपीट हो गई। इसके बाद युवती मुखानी थाना पहुंची और पुलिस को तहरीर सौंपी।

तहरीर में युवती ने हल्द्वानी के बिठौरिया निवासी एक युवक को अपना पूर्व प्रेमी बताते हुए आरोप लगाया कि युवक आए दिन फोन पर उसे गाली गलौज करता है। इसकी शिकायत करने वह उसके घर पहुंची। जहां आरोप है कि पूर्व प्रेमी ने अपने भाईयों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया।

वहीं, मामले में उसके पूर्व प्रेमी युवक की ओर से भी प्रेमिका के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी गई। जिसमें आरोप लगाया कि उसने युवती से लंबे समय से बातचीत बंद कर दी थी। इसके बाद से वह उसे और उसके परिजनों को आए दिन फोन पर धमकाती रहती है। उसको दुराचार के झूठे केस में जेल भिजवाने की धमकी देती है। युवक का आरोप था कि उसके घर पहुंचकर युवती ने उसकी मां के बाल नोंचते हुए मारपीट भी की।

मामले में मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा का कहना है कि दोनों के तहरीर के आधार पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला उप निरीक्षक से मामले की विवेचना कराई जा रही है। विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। 

यहाँ क्लिक कर सीधे संबंधित को पढ़ें

यह भी पढ़ें : Premi-Premika Apradh : सिरफिरे आशिक ने 19 वर्षीय प्रेमिका का चाकू से गला रेत डाला, फिर अपने हाथ की नशें भी काटीं, लेकिन पुलिस ने किया गिरफ्तार

नवीन समाचार, देहरादून, 24 जुलाई 2023। (Premi-Premika Apradh) देहरादून में एक सिरफिरे युवक ने 19 साल की युवती द्वारा शादी करने से इंकार करने पर चाकू से उसका गला रेत दिया और इसके बाद खुद भी खुदखुशी करने की कथित तौर पर कोशिश की। परिजनों ने जानकारी मिलते ही युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को भी अस्पताल पहुंचाया। बाद में प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Premi-Premika Apradhप्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रमणी निवासी 23 वर्ष आदर्श गुरुंग चाउमीन की रेहड़ी लगाता है। सोमवार को उसने विडलांस कंपनी में नौकरी करने वाली 19 वर्षीय युवती के बंजारावाला स्थित आवास पर पहुंचा और उसे किसी बहाने घर के बाहर बुलाया। इसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी। इस दौरान आदर्श ने युवती के गले पर चाकू से वार कर दिया। युवती बेहोश होकर नीचे गिर गई।

इसके बाद आदर्श ने अपने हाथ की नस भी काट ली। स्थानीय लोगों ने तत्काल युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद परिजन युवती को इलाज के अस्पताल ले गये। जबकि आदर्श को मौके पर पहुंची पुलिस इलाज के लिए अस्पताल ले गई। प्राथमिक उपचार के बाद आदर्श गुरुंग को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि युवती की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

बताया गया है कि करीब एक-डेढ़ साल पहले दोनों की मुलाकात हुई और दोनों में कथित तौर पर प्यार हो गया। इस पर दोनों के परिवारों के बीच भी विवाद हुआ। लेकिन आदर्श युवती के साथ शादी करने की जिद करता रहा।

पुलिस ने बताया कि आज भी आरोपित युवक लगातार लड़की पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन युवती इसके लिए तैयार नहीं थी। मना करने पर आदर्श ने पहले चाकू से युवती पर वार किया। इसके बाद उसी चाकू से अपने हाथ की नस भी काट ली। युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी आदर्श गुरंग को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

(डॉ. नवीन जोशी)आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : Premi-Premika Apradh हद है, पहले शादी के 16 साल बाद प्रेमी संग भागी महिला, अब मायके से प्रेमी संग 9 लाख रुपए लेकर फरार…

बिहार में थाने पहुंचा पति पुलिस से बोला- मेरी पत्नी से पांच लोग करना चाहते  हैं शादी; मदद कीजिए - Husband reached the police station in Bihar and told  -five people wantनवीन समाचार, हरिद्वार, 16 मार्च 2023। (Premi-Premika Apradh) आज के दौर के क्षणिक-सोशल मीडिया के देखा-देखी प्यार के लिए लड़कियां-महिलाएं भी किस हद तक गिर रही हैं, यह समाचार इसका उदाहरण है। धर्मनगरी के ज्वालापुर क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला पहले शादी के 16 साल के बाद अन्य व्यक्ति के साथ भाग आई। वह व्यक्ति यानी उसका प्रेमी भी उसके मायके में रहता रहा, और इस दौरान दोनों मायके से नौ लाख के गहने लेकर फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित परिवार ने ज्वालापुर कोतवाली में दोनों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। यह भी पढ़ें : नशे में सैकड़ों फिट गहरे बलियानाले में गिरा युवक, फिर दिखा किस्मत और पुलिस का गुड वर्क…

ज्वालापुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अहबाबनगर निवासी एक महिला ने तहरीर में बताया कि उसकी बेटी की शादी 2006 में गोरेगांव वेस्ट मुंबई निवासी युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि पिछले वर्ष यानी शादी के करीब 16 वर्ष बाद भागीरथ शर्मा पुत्र राजेश शर्मा निवासी राजीवनगर ओल्ड फरीदाबाद हरियाणा वर्तमान निवासी दुर्गापुरा जयपुर राजस्थान ने बेटी को बहला-फुसला दिया। इस दौरान काफी दिनों तक बेटी और भगीरथ दोनों उनके घर में ही रहे, और अभी हाल में अन्यत्र चले गए। यह भी पढ़ें : बड़ा समाचार : धामी सरकार ने पेश किया बजट, जानें आपके जीवन पर क्या पड़ेगा प्रभाव…

आरोप है कि इसी अवधि में उसके यानी बेटी की मां के कमरे की अलमारी से नौ लाख के जेवर गायब हुए। पीड़ित परिवार को दोनों पर चोरी का शक है, क्योंकि उनके अलावा दूसरा कोई उस कमरे में नहीं जाता था। एसएसआई संतोष सेमवाल के अनुसार, दोनों आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Premi-Premika Apradh : लड़की की जन्मदिन की पार्टी में कथित एकतरफा प्रेमी ने की फायरिंग ! हड़कंप….

इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक तरफा प्रेमी ने की फायरिंग, युवती को बचाने की कोशिश  में 21 वर्षीय युवक घायल | One-sided lover open fires at Indore Railway  Station, 21-year-old injured ...नवीन समाचार, खटीमा, 3 मार्च 2023। (Premi-Premika Apradh) एक युवती से एकतरफा प्यार करते हुए युवक ने सारी हदें पार कर दीं। युवक ने युवती के जन्मदिन की पार्टी के दौरान उसके घर के बाहर फायरिंग कर दी। युवक की इस करतूत से गांव में हंगामा मच गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक फरार हो गया है। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी की युवती से पुलिस कर्मी ने नैनीताल के होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म..

प्राप्त जानकारी के अनुसार खटीमा के एक गांव में बीती रात्रि एक युवती के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। केक काटने के बाद परिवार के लोग पार्टी की खुशियां मना रहे थे। तभी उनके घर के बाहर फायरिंग की आवाज आने लगी। परिवार के एक सदस्य ने घर के बाहर देखा तो वहां नजदीक के गांव का एक युवक तमंचा लहरा रहा था। परिवार के लोगों के शोर मचाने पर युवक कुछ दूर एक पुलिया पर बैठ गया। युवक को कथित तौर पर युवती से एकतरफा प्यार करने वाला बताया जा रहा है। यह भी पढ़ें : बड़ा समाचार: उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक में भविष्य के लिहाज से सबसे बड़ा निर्णय, भवन निर्णय में करना होगा एक छोटा सा प्राविधान…

घर के बाहर हुई फायरिंग से गांव में हड़कंप मच गया। युवती के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गांव में जब तक पुलिस पहुंची, तब तक आरोपित युवक वहां से जा चुका था। इस संबंध में कोतवाली के एसएसआई अशोक कुमार ने कहा कि रात को फोन आया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में दोनों पक्षों में राजीनामे की बात चल रही थी। यह भी कहा कि पीड़ित परिवार को कोतवाली तहरीर लेकर बुलाया था, लेकिन परिवार दो बार फोन करने के बाद भी नहीं आया। एसएसआई ने फायरिंग की घटना से भी इनकार किया। उन्होंने दावा किया कि घर के बाहर आतिशबाजी की जा रही थी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें  Premi-Premika Apradh : इंटरनेट पर युवती से दोस्ती करने के बाद इतना शातिर निकला प्रेमी कि पुलिस को रखना पड़ा उस पर 15 हजार का ईनाम, फिर….

पुलिस ने एक और आरोपी को पकड़ा, भेजा जेल, 11 आरोपी अब तक जेल में | Police  caught another accused, sent to jail, 11 accused still in jail - Dainik  Bhaskarनवीन समाचार, सितारगंज, 15 फरवरी 2023। राजस्थान के एक् युवक ने सितारगंज की युवती से इंटरनेट पर सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की। लेकिन आरोपित इतना शातिर निकला कि युवती की शिकायत के बाद पुलिस को उस पर 15 हजार रुपए का ईनाम रखना पड़ा। गनीमत रही कि अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला से डिलीवरी ब्वॉय ने नशीली दवा खिलाकर किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाई…

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि आरोपित राजस्थान के ग्राम टुंडिला बामनवास जिला सवाई माधोपुर निवासी सुदामा लाल मीणा पुत्र राजू लाल ने सितारगंज की युवती से इंटरनेट पर सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की। धीरे-धीरे दोनों को आपस में प्यार हो गया। इधर आरोपित युवक युवती पर शक करने लगा है, और उसने झुंझलाहट में इंटरनेट का प्रयोग कर युवती और उसके परिजनों पर अभद्र कमेंट किए। युवती ने मामले में आरोपित के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। यह भी पढ़ें : पहाड़ों पर हिल लाइसेंस की व्यवस्था पर साफ हुई स्थिति…

मुकदमे की जांच में सामने आया कि आरोपित बेहद शातिर है। पुलिस की विवेचना में सामने आया कि आरोपित युवक ने इंटरनेट पर युवती की गोपनीयता भंग करने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धमकी देने के अभियोग दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो वह हाथ नहीं आया। इस पर उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने 15000 रुपए का इनाम भी घोषित करना पड़ा। आखिरकार बीते सोमवार को कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल, सिडकुल चौकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट की टीम ने राजस्थान जाकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यह भी पढ़ें : भाजपा की नैनीताल नगर मंडल इकाई का हुआ विस्तार

उन्होंने महिलाओं से अनजान व्यक्ति से इंटरनेट पर दोस्ती न करने की अपील की है। कहा कि महिलाएं अपराधिक शिकायतें गौरा शक्ति एप के माध्यम से स्वयं के मोबाइल से करा सकती हैं। उनकी शिकायतें गोपनीय रहेंगी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें Premi-Premika Apradh : पत्नी ने किया नौकर प्रेमी के प्रेम में ट्रेवल्स व्यवसायी पति की गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास, गिरफ्तार…

नवीन समाचार, देहरादून, 9 जनवरी 2023। राजधानी देहरादून की रानीपुर पुलिस ने घर के नौकर से प्रेम संबंधों के कारण प्रेमी के संग मिलकर ट्रेवल्स व्यवसायी पति की गला घोंटकर हत्या करने के प्रयास के आरोप में फरार चल रही पांच हजार रुपए की इनामी आरोपित पत्नी को यूपी के अमरोहा से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताया गया है कि उसके प्रेमी को भी हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। यह भी पढ़ें : बिग ब्रेकिंग: आईजी ने नैनीताल के एक उप निरीक्षक को किया निलंबित…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष अप्रैल माह में पुलिस ने ट्रेवल्स कारोबारी अशोक कुमार गुप्ता निवासी राजा गार्डन जगजीतपुर कनखल के मामले में न्यायालय के आदेश पर रानीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया था। आरोप था कि उसकी देखभाल करने वाले नौकर विवेक विश्नोई उर्फ रवि से उसकी पत्नी प्रगति गुप्ता के प्रेम संबंध हो गए थे। इस कारण उसकी पत्नी व नौकर ने उसकी हत्या की साजिश रची। यह भी पढ़ें : घर से भागे युवक-युवती पहुंचे थाने, लगाई गुहार…

आरोपों के अनुसार पत्नी प्रगति ने अशोक को दूध में नशे की दवाई मिलाकर पिला दी थी, और उसकी अचेतवस्था में आने के बाद दोनों कार में बैठाकर उसे पथरी रौ पुल से गढ़मीरपुर की ओर ले गए। वहां उसकी पत्नी प्रगति ने प्रेमी की मदद से पति की दुपट्टे से गला घोंटने का प्रयास किया था, लेकिन वह जैसे-तैसे बच निकला था। यह भी पढ़ें : प्रदेश के विद्यालयों में अवकाश का आदेश जारी…

मामला दर्ज होने के बाद दोनों फरार हो गए थे। इस पर एसएसपी की ओर से दोनों आरोपितों पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। इसके बाद इधर कुछ दिन पूर्व पुलिस ने आरोपित प्रेमी विवेक विश्नोई उर्फ रवि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि अब पुलिस टीम ने आरोपित पत्नी प्रगति गुप्ता निवासी शेर खां सराय नियर सेंट मेरी जिला संभल यूपी को अमरोहा से गिरफ्तार कर लिया है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें  Premi-Premika Apradh : युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी प्रेम विवाह की सजा, पत्नी ने भी नहीं दिया साथ, अब मिली उम्रकैद की सजा…

Girlfriend Boyfriend Sambandh | Premi Premika Ki Kahani: गर्लफ्रेंड का किसी  और शख्स से था संबंध! प्रेमी को पता चला और फिर खौफनाक वारदात को दिया अंजाम |  Gallery Photogallery at ...

नवीन समाचार, हरिद्वार, 5 जनवरी 2023। हरिद्वार के कनखल में प्रेम विवाह करने पर एक युवक को खौफनाक मौत की सजा दी गई। शादी से नाखुश लड़की के परिजनों ने ससुराल पहुंचे युवक की गला घोंटकर की हत्या कर दी थी। दिलचस्प बात रही कि प्रेम विवाह करने वाली पत्नी ने भी इस मामले में अपने परिजनों का साथ दिया। अब न्यायालय ने हत्या करने के आरोप में पत्नी सहित छह ससुरालियों को आजीवन कारावास एवं 25 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है। यह भी पढ़ें : हल्द्वानी के बनभूलपुरा मामले में आया सर्वोच्च न्यायालय का अंतरिम आदेश…

प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजीव कुमार की अदालत में शासकीय अधिवक्ता सुकरमपाल सिंह ने अभियोजन की ओर से बताया कि 30 नवंबर 2014 में मोनू कनखल क्षेत्र में अपनी ससुराल आया था, लेकिन इसके बाद काफी दिनों से उससे संपर्क नहीं होने पर बुलन्दशहर के गांव शेखपुरा निवासी उसके भाई सोनू ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। यह भी पढ़ें : 11 वर्ष की बच्ची के घर से भागने पर पुलिस के हाथ पांव फूले, वजह चिंताजनक…

इसके करीब छह दिन के बाद गांव पंजनहेड़ी निवासी प्रमोद चौहान के गन्ने के खेत में एक नर कंकाल मिला था, जिसकी शिनाख्त मोनू के रूप में हुई। शिकायतकर्ता सोनू ने पुलिस को बताया था कि उसके भाई मोनू की शादी शिवानी पुत्री भानुप्रताप निवासी सन्देश नगर कनखल के साथ हुई थी। करीब डेढ़ साल से दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चला आ रहा है। इसी वजह से मोनू अपनी ससुराल आया हुआ था। यह भी पढ़ें : दुःखद : हीटर से बिस्तर में लगी आग, कर्मचारी जिंदा जला….

पुलिस ने शिकायतकर्ता सोनू की लिखित शिकायत पर मृतक मोनू की पत्नी शिवानी, सुमित कुमार, ससुर भानुप्रताप, सास सन्तोष निवासी संदेश नगर कनखल, करन उर्फ सोनू पुत्र बसन्तराम निवासी मौहल्ला हनुमान गढ़ी कनखल व गौरव पुत्र रवि निवासी मौहल्ला कुम्हार गढ़ा कनखल के खिलाफ हत्या व साक्ष्य छिपाने के मामले में केस दर्ज कराया और सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ ही उनके विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया।

सुनवाई के दौरान इस बात की पुष्टि हुई कि मोनू ने शिवानी से प्रेम विवाह किया था। इससे उसके ससुराल वाले नाखुश चल रहे थे। इसी वजह से पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद शुरू हो गया था। इसके बाद शिवानी अपनी ससुराल से मायके कनखल में आकर रहने लगी थी। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : शादीशुदा प्रेमिका ने फोन नहीं उठाया तो सिरफिरे ने किए ताबडतोड़ वार, गले पर ही 11 घाव, हालत नाजुक

नवीन समाचार, हरिद्वार, 4 दिसंबर 2022। हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में एक सरफिरे प्रेमी ने विवाहित प्रेमिका को सरिये से एक के बाद एक कई वार कर अधमरा कर दिया और उसके बेहोश होने पर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल भिजवाया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। उसके गले पर ही 11 घाव हैं। यह भी पढ़ें : होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला नैनीताल का युवक, तीन साथियों की भूमिका जांच के दायरे में…

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलतः ग्राम रौतापुर कला खुद्दार जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी पीड़िता 30 वर्षीया रेनू मिश्रा और आरोपित मृदुल कुमार सिडकुल की एक फैक्टरी में काम करते है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों सिडकुल क्षेत्र में किराये के मकान में अलग-अलग रहते हैं। रेनू शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। उसका पति भी एक फैक्टरी में कार्यरत है। यह भी पढ़ें : नैनीताल: रोडवेज का परिचालक करता था छात्राओं से छेड़खानी, विरोध करने वालों को बस में बैठाता नहीं था, आज लोगों ने धुन दिया…

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि कुछ दिन से रेनू मृदुल का फोन नहीं उठा रही थी। इस बात को लेकर वह नाराज था। शायद इसी कारण शनिवार की रात दोनों में कहासुनी हो गई। इस पर मृदुल ने रेनू को सरिये से एक के बाद एक कई वार कर लहूलुहान कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस के अनुसार महिला के गले पर भी 11 घाव हैं। आशंका जताई जा रही है आरोपित गले पर किसी धारदार हथियार से वार किए हैं। यह भी पढ़ें : होटल व्यवसायी की मौत के मामले में आईपीएस अधिकारी के बाद अब एक आईएएस अधिकारी का नाम भी !

उसके बयान लेने के लिए एसडीएम भी पहुंचे लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बयान नहीं लिए जा सके। महिला की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी भी की जा रही है। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : प्रेमी को दूसरे प्रेमी के हाथों मरवाने की आरोपित विवाहिता को पांच माह बाद भी नहीं मिली जमानत

नवीन समाचार, नैनीताल, 03 जून 2020। जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार खुल्बे की अदालत ने प्रेमी के साथ पत्नी की तरह रहने वाली और बाद में प्रेमी का विवाह हो जाने पर अपने दूसरे प्रेमी के जरिये उसकी हत्या करवाने की आरोपित विवाहिता की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। इस प्रकार विवाहिता को पांच माह बाद भी जमानत नहीं मिल पायी है। यह भी पढ़ें : नैनीताल: टैक्सी चालक की धोखाधड़ी पर भड़के पर्यटकों ने किया हंगामा

बुधवार को जिला न्यायालय में उसकी जमानत अर्जी का विरोध करते हुए जिला शासकीय अधिवक्ता सुशील कुमार शर्मा ने न्यायालय को बताया कि वनभूलपुरा के बड़ी मस्जिद की ठोकर के पास रहने वाली आरोपित आरोपित महिला पहले से विवाहिता होने के बाद अपने पति से अलग मृतक नाजिम अली खान पुत्र रियासत अली खान निवासी इंद्रा नगर गली नंबर तीन हल्द्वानी के साथ पत्नी की तरह रहती थी। यह भी पढ़ें : होटल व्यवसायी की आत्महत्या के मामले में आया आईपीएस अधिकारी का नाम, विभाग में हड़कंप..

इधर मृतक का विवाह तय होने पर उसने खुद से शादी न करने पर मरवाने की धमकी दी थी और एक जनवरी 2020 को नाजिम को शडयंत्रपूर्वक अपने साथ चंदा देवी मंदिर के पास ले गयी जहां उसके दूसरे मित्र राधेश्याम ने नाजिम के मंुह पर गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में राधेश्याम की जमानत अर्जी पहले ही खारिज कर दी है। इस प्रकार करीब पांच माह से जेल में दोनों हत्यारोपितों को आगे भी जेल में ही रहना पड़ेगा। (डॉ.नवीन जोशी) आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला