विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, धंधे में लिप्त महिला सहित चार आरोपित गिरफ्तार

0

नवीन समाचार, देहरादूऩ, 9 जुलाई 2024 (Prostitution was going on in Spa Center in Doon)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में पुलिस ने एक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे में लिप्त एक महिला सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर यहां चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। स्पा सेंटर से पांच युवतियों को मुक्त भी किया गया है।

जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि देहरादून के जीएमएस रोड स्थित रिलेक्स जोन स्पा एंड सैलून में स्पा की आड़ में देह व्यापार करवाये की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर जनपद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट व वसंत विहार थाना पुलिस की एक टीम गठित की गई।

स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामग्री बरामद (Prostitution was going on in Spa Center in Doon)

Prostitution was going on in Spa Center in Doon देहरादून: स्पा सेंटर की आड़ पर चल रहा था गंदा काम, महिला सहित 4 गिरफ्ताररात को टीम ने स्पा सेंटर में दबिश दी तो दो अलग-अलग कमरों में दो महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। साथ ही मौके से पुलिस टीम को स्पा सेंटर से आपत्तिजनक यौन सामग्री भी बरामद हुई। इसके अलावा स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों में स्पा सेंटर में कार्य कर रही तीन अन्य युवतियां भी मौजूद मिलीं।

उनसे पता चला कि स्पा सेंटर का संचालक व महिला मैनेजर फोन व वाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते थे और ‘एक्स्ट्रा सर्विस’ यानी अतिरिक्त सेवा के नाम पर ग्राहकों से बड़ी धनराशि वसूलते थे। आरोपितों के विरुद्ध वसंत विहार थाने में अभियोग दर्ज किया गया है।

अधिक रुपयों का लालच देकर करवाया जाता है देह व्यापार

सेंटर संचालक उस्मान तथा महिला मैनेजर अनु से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह स्पा सेंटर में काम करने वाली युवतियों को अधिक रुपये कमाने का लालच देकर उनसे देह व्यापार करवाते थे। इस मामले में उस्मान निवासी झबरेड़ा जिला हरिद्वार, अनु निवासी मंगलौर हरिद्वार, शादाब निवासी उमेदपुर पटेलनगर और इम्माराजी श्रीणिवासुलु निवासी क्लेमेनटाउन देहरादून को मौके से गिरफ्तार किया गया है। (Prostitution was going on in Spa Center in Doon)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Prostitution was going on in Spa Center in Doon, Sex Racket, Spa Center ,Dehradoon, Arrested, Giraftari, Giraftar, Prostitution, Woman involved in Prostitution, Woman, Prostitution)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :