विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

सरकारी कर्मी होने का हवाला देकर दहेज मांगते रहे पति व ससुराली, प्रेमिका के साथ मिलकर पीटा, गर्भपात के साथ चलने से लाचार हुई पत्नी..

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 10 अप्रैल 2023। (Husband and in-laws kept demanding dowry on the pretext of being a government employee, beat up along with girlfriend, aborted) हल्द्वानी में एक विवाहिता ने अपने सरकारी कर्मी पति पर दूसरी महिला से संबंध रखने और प्रेमिका के साथ मिलकर उसे पीटने, इस कारण उसका गर्भपात होने और उसके चलने-फिरने में असमर्थ होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पहले पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन बात न बनने पर आरोपित सरकारी कर्मी पति के विरुद्ध मारपीट व दहेज उत्पीड़न की धारा में प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है। यह भी पढ़ें : घिनौनी हरकत, लिव-इन में रहने वाली शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी की यौन संतुष्टि के लिए उसे खुद नाबालिग बच्ची परोस दी…

शहर के दमुवाढूंगा निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 23 नवंबर 2020 को ग्राम निगलाट सिरोड़ी भवाली निवासी यशपाल आर्य से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही ससुर, देवर व पति यशपाल के सरकारी नौकरी में होने का हवाला देते हुए उससे दहेज में पांच लाख रुपये व कार की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न करने लगे। यह भी पढ़ें : उत्तराखंड कोरोना अपडेट: तीन माह बाद आए एक दिन में सर्वाधिक मामले, 13 में से 10 जिलों में आए नए मामले

शादी के कुछ समय के बाद वह पति के साथ एफटीआई यानी फॉरेस्ट ट्रेनिंग अकेडमी हल्द्वानी में रहने लगी। यहां भी पति का व्यवहार ठीक नहीं रहा। एक दिन उसने पति का मोबाइल चेक किया तो पाया कि उनका किसी अन्य महिला से अवैध संबंध हैं। विरोध करने पर पति ने मारपीट की। यह भी पढ़ें : रिजॉर्ट में चल रही रेव पार्टी व देह व्यापार का भंडाफोड़, 5 लोग हिरासत में, 15 युवतियां भी बरामद….

इधर पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर उसे पीट दिया। तब वह गर्भवती थी। महिला का आरोप है कि पिटाई से उसका गर्भपात हो गया। पति ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसलिए उसने पति के डर से यह बात किसी को नहीं बताई और पिता व भाई से पैसे लेकर अपना इलाज करवाया। यह भी पढ़ें : सुहागरात पर पति को सोता छोड़कर घर से नगदी व जेवहरात ले फरार हुई नैनीताल निवासी दुल्हन!

लेकिन अब वह चलने-फिरने में भी असमर्थ हो गई है और गत 18 फरवरी से मायके में रह रही है। पहले उसने महिला सहायता सेल में इसकी शिकायत की, लेकिन काउंसलिंग में बात न बनने पर पुलिस ने आरोपित पति यशपाल आर्या के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला ने सोशल मीडिया पर डाला बच्चे का अश्लील वीडियो ! चाइल्ड पोर्नोग्राफी में मामला दर्ज..

(डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य नवीन समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :