नैनीताल के विद्यालय के दो ‘सूर्य’ जेईई मेन्स परीक्षा में चमके…

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नियमित रूप से नैनीताल, कुमाऊं, उत्तराखंड के समाचार अपने फोन पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप में इस लिंक https://t.me/joinchat/NgtSoxbnPOLCH8bVufyiGQ से एवं ह्वाट्सएप ग्रुप से इस लिंक https://chat.whatsapp.com/ECouFBsgQEl5z5oH7FVYCO पर क्लिक करके जुड़ें।

जेईई मेन्स परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले छात्रों भास्कर पंत व आदित्य मित्तल को बधाई देते प्रधानाचार्य नरेंद्र सिंह।

नवीन समाचार, नैनीताल, 21 जनवरी 2020। नगर के वीर भट्टी स्थित पार्वती प्रेमा जगाती सरस्वती विहार दुर्गापुर के 12 कक्षा में अध्ययनरत दो मेधावी छात्रों भास्कर पंत और आदित्य मित्तल ने जेईई मेन्स परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। उल्लेखनीय है कि भास्कर एवं आदित्य दोनों सूर्य के पर्यायवाची शब्द हैं। भास्कर पंत ने इस परीक्षा में 90 परसेंटाईल तथा अदित्य ने 77.70 परसेंटाईल अंक हासिल किये हैं। उल्लेखनीय है कि गत वर्ष इसी विद्यालय के 12वीं कक्षा के छात्र शिव त्यागी ने भी अपनी प्रखर मेधा का परिचय देते हुए 90 परसेंटाईल के साथ जेईई मेन क्वालीफाई किया था। विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष कामेश्वर प्रसाद काला, प्रबंधक डा. केपी सिंह तथा प्रधानाचार्य नरेंद्र सिंह ने दोनों छात्रों की इस सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुऐ उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें : इस विद्यालय को मिला ‘मोस्ट रिकमंडेड डे बोर्डिंग स्कूल इन नैनीताल’ का पुरस्कार

-सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सुश्री मंदिरा बेदी के हाथों प्रदान किया गया पुरस्कार

नई दिल्ली में अभिनेत्री मंदिरा बेदी से ‘मोस्ट रिकमंडेड डे बोर्डिंग स्कूल इन नैनीताल’ पुरस्कार ग्रहण करते एलपीएस के प्रधानाचार्य एवं शिक्षिका।

नवीन समाचार, नैनीताल, 20 जनवरी 2020। नगर के एलपीएस यानी लांग व्यू पब्लिक स्कूल को वर्ष 2020 के लिए ‘मोस्ट रिकमंडेड डे बोर्डिंग स्कूल इन नैनीताल’ यानी नैनीताल नगर के सर्वाधिक संदर्भित किये जाने वाले गैर छात्रावासी विद्यालय के पुरस्कार से नवाजा गया है। विद्यालय को यह पुरस्कार ‘ब्रांड इम्पैक्ट’ संस्था के द्वारा ‘प्राइड ऑफ इंडिया एजुकेशन अवार्ड’ के तहत नई दिल्ली के पश्चिम विहार स्थित रेडिसन ब्लू होटल में आयोजित एक भव्य समारोह में सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सुश्री मंदिरा बेदी के हाथों प्रदान किया गया। विद्यालय के लिए आयोजन में उपस्थित प्रधानाचार्य भुवन त्रिपाठी और वरिष्ठ शिक्षिका कविता सनवाल ने यह पुरस्कार ग्रहण किया। को दिया गया। आयोजन में ‘राइट च्वाइस अवार्ड्स’ और भारत के बेस्ट डॉक्टर्स अवार्ड्स भी दिये गये।

नियमित रूप से नैनीताल, कुमाऊं, उत्तराखंड के समाचार अपने फोन पर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप में इस लिंक https://t.me/joinchat/NgtSoxbnPOLCH8bVufyiGQ से एवं ह्वाट्सएप ग्रुप से इस लिंक https://chat.whatsapp.com/ECouFBsgQEl5z5oH7FVYCO पर क्लिक करके जुड़ें।

यह भी पढ़ें : वृंदावन में रही नन्हे बच्चों के मासूम नृत्यों की धूम

-विद्यालय के पूर्व ताइक्वांडो कोच ललित आर्य को समर्पित रहा वार्षिकोत्सव
नवीन समाचार, नैनीताल, 24 नवंबर 2019। नगर के तल्लीताल स्थित वृंदावन पब्लिक स्कूल में रविवार को बच्चों के मासूमियत भरे रंगारंग कार्यक्रमों की धूम रही। मौका था विद्यालय के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम की। कार्यक्रम विद्यालय के पूर्व दिवंगत कोच ललित आर्य को समर्पित रहा। कार्यक्रम में बच्चों ने वंदना, फ्रंेड्स, ब्रेकअप, बोलो तारा रारा, देशी गर्ल्स, अली, चोगारा तारा, सानू केंदी, ये जवानी आदि गीतों पर रंगारंग प्रस्तुतियां दीं। किंतु खास बात यूकेजी व प्ले वे के नन्हे बच्चों की मासूमियत ही रही, जो हर नृत्य प्रस्तुति में दर्शकों को भावुक किये रही। बच्चों ने छोलिया नृत्य की प्रस्तुति भी दी।

राज्य के सभी प्रमुख समाचार पोर्टलों में प्रकाशित आज-अभी तक के समाचार पढ़ने के लिए क्लिक करें इस लाइन को…

आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में सेंट मेरीज कॉन्वेंट की प्रधानाचार्या सिस्टर मंजूषा, विशिष्ट अतिथि सिस्टर डिग्ना, विद्यालय के चेयरमैन राजेंद्र लाल साह, प्रबंधक आलोक साह, प्रधानाचार्या राखी साह, ओकवुड स्कूल की प्रधानाचार्या लता साह, रामा मांटेसरी स्कूल की प्रधानाचार्या नीलू एल्हेंस, एसडीएम विनोद कुमार, आलोक जोशी, हरीश लाल साह, डा. अनंता ठुलघरिया, दीपाली साह के साथ ही विद्यालय की संघमित्रा, नेहा, किरन, सुप्रीता, उज्मा, कंचन, मनीष व नारायण आदि शिथिकाएं व सहयोगी कर्मी मौजूद रहे।
वार्षिकोत्सव में एक मासूमियत भरा नृत्य प्रस्तुत करते वृंदावन पब्लिक स्कूल के नन्हे बच्चे।

Leave a Reply

Loading...
loading...