विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

शेरवुड कॉलेज के 3 दिवसीय 155वें वार्षिकोत्सव में रॉबिन हुड हाउस रहा सर्वश्रेष्ठ, जीती कॉक हाउस ट्रॉफी

0

शेरवुड कॉलेज के 155वें वार्षिकोत्सव में प्रदर्शित किया गया आकर्षक नाइट पीटी और टॉर्च लाइट टैटू का सुंदर प्रदर्शन।

नवीन समाचार, नैनीताल, 5 जून, 2024 (Sherwood College Annual Day-Nature Walk in CRST)। शिक्षा नगरी नैनीताल के प्रतिष्ठित विद्यालय शेरवुड कॉलेज के तीन दिवसीय 155वें वार्षिकोत्सव का बुधवार को विविध कार्यक्रमों के साथ समापन हो गया। इस अवसर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले रॉबिन हुड हाउस ने सर्वश्रेष्ठ कॉक हाउस ट्रॉफी जीती। समापन के अवसर पर विद्यालय के सभागार में विद्यार्थियों की इंडियन म्यूजिक सोसाइटी ने स्वरांजलि के तहत मंत्रमुग्ध कर देने वाले मधुर संगीत से समा बांध दिया। इसकी श्रोताओं ने खूब प्रशंसा की।

(Sherwood College Annual Day-Nature Walk in CRST) शेरवुड कॉलेज के 3 दिवसीय वार्षिकोत्सव में रॉबिन हुड हाउस रहा सर्वश्रेष्ठ, जीती  कॉक हाउस ट्रॉफी - हिन्दुस्थान समाचार
शेरवुड कॉलेज के वार्षिकोत्सव में रॉबिन हुड हाउस को सर्वश्रेष्ठ रहने पर कॉक हाउस ट्रॉफी प्रदान करते प्रधानाचार्य व मुख्य अतिथि।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि सेवानिवृत्त रियर एडमिरल विशिष्ट सेवा मेडल प्राप्त विद्यालय के 1982 बैच के कॉलेज कैप्टन रहे दीपक बंसल ने कहा कि शेरवुड की शिक्षा की बदौलत वह इस मुकाम तक पहुचे हैं। यह विद्यालय 155 वर्ष की परंपरा का आज भी बखूबी निर्वहन कर रहा है। उन्होंने विद्यालय में बिताए दिनों की स्मृतियां साझा की और विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की जमकर प्रशंसा की।

इससे पूर्व बीती देर रात तक विद्यालय प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। इसमें टॉर्च लाइट व जिम्नास्टिक का शानदार प्रस्तुति की गई। इसके अलावा नाटकों व क्वायर संगीत ने दर्शकों का मनोरंजन किया। समारोह के अंत में प्रधानाचार्य अमनदीप संधू ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर डीआरडीओ की वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. निधि बंसल, ग्रेगमान, मॉर्डन स्कूल दिल्ली के प्रधानाचार्य डा विजय दत्त, हेम चंद्र पांडे, बासु साह व मनमोहन सिंह सहित अभिभावक व विद्यार्थी मौजूद रहे।

सीआरएसटी इंटर कॉलेज में गुरुवार को नेचर वॉक, 9 को स्वर्गीय चंद्र लाल साह ठुलघरिया का 101वां जन्म महोत्सव (Sherwood College Annual Day-Nature Walk in CRST)

नैनीताल। नगर के सबसे पुराने सीआरएसटी इंटर कालेज के पूर्व प्रबंधक स्वर्गीय चंद्र लाल साह ठुलघरिया का 101वां जन्म महोत्सव आगामी 9 जून को मनाया जाएगा। इससे पूर्व गुरुवार 6 जून को सुबह 6 बजे विद्यालय की ओर से नगर के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं के लिये अयारपाटा से बारापत्थर तक के लिये एक ‘नेचर वॉक’ यानी प्रकृति की सैर आयोजित की जा रही है।

इस दौरान के लिये एक मोबाइल फोटोग्राफी प्रतियोगिता भी रखी गयी है जिसमें सभी प्रतिभागी सैर के दौरान अपने मोबाइल से फोटो खींचेंगे और इन फोटो को प्रतियोगिता के लिए भेजेंगे। प्रधानाचार्य मनोज कुमार पांडे ने बताया कि विजयी प्रतिभागियों को 9 जून को पुरस्कृत किया जायेगा साथ ही इस दिन स्वर्गीय चंद्र लाल साह स्मृति व्याख्यान माला का आयोजन भी किया जाएगा और मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी। (Sherwood College Annual Day-Nature Walk in CRST)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Sherwood College Annual Day-Nature Walk in CRST, Sherwood College Nainital, 155th Annual Day, Nature Walk, CRST Inter College Nainital, Nainital Schools, Robin Hood House, Cock House Trophy, Annual festival of Sherwood College)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :