News

फिर पकड़ा गया स्पा सेंटर में होता देह व्यापार, 6 महिलाओं सहित 16 लोग गिरफ्तार

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
-भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री व नगदी के साथ दो स्पा सेंटरों के मालिक भी आए पकड़ में

प्रतीकात्मक चित्र

नवीन समाचार, देहरादून, 22 अगस्त 2021। हल्द्वानी-रुद्रपुर के बाद अब राजधानी देहरादून में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अवैध कारोबार का खुलासा हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए यहां राजपुर रोड स्थित दो स्पा सेंटरों-वाइट लॉट्स स्पा और एंजल स्पा से मालिकों व एक कर्मचारी तथा 6 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि दोनों स्पा सेंटर एक ही मालिक के हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कुछ समय से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचनाएं प्राप्त हो रही थी कि राजपुर रोड स्थित कुछ स्पा सेंटरों में देह व्यापार के अवैध कारोबार को अंजाम दिया जा रहा है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने तत्काल उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। अधिकारियों द्वारा एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व पुलिस की एक संयुक्त टीम का गठन किया और मामले की जांच शुरू की।
जांच में जुटी संयुक्त टीम को शनिवार देर शाम सूचना मिली की राजपुर रोड पर सिटी सेंटर कांप्लेक्स स्थित वाइट लॉट्स स्पा और एंजल स्पा पर देह व्यापार का अवैध कारोबार किया जा रहा है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए संयुक्त टीम द्वारा दोनों स्पा सेंट्रो पर छापेमारी की। इस पर एंजल स्पा के तीन कमरों से 4 महिलाएं व 5 पुरुष और वाइट लोटस स्पा सेंटर से दो पुरुष और दो महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं। साथ ही दोनों स्पा सेंटरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।
पूछताछ में महिलाओं ने बताया गया कि वह सभी स्पा स्वामी राजा कुरैशी व उसकी पत्नी फरहा कुरैशी तथा उमेर राही के कहने पर यह अनैतिक कारोबार किया करती हैं। संयुक्त टीम द्वारा स्पा सेंटर के मालिकों व एक कर्मचारी सहित 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके पास से 59700 की नगदी, 18 मोबाइल फोन भी बरामद की गई है। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य नवीन समाचार पढ़ने को यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : सौंदर्य प्रसाधन की दुकान चलाने वाली महिला घर पर अनैतिक देह व्यापार कराती मिली

-विधवा है महिला, तीन महिलाएं व दो पुरुष गिरफ्तार
अनैतिक देह व्यापार का खुलासानवीन समाचार, देहरादून, 20 अगस्त 2021। पुलिस व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की संयुक्त टीम ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के सेलाकुई क्षेत्र में अनैतिक देह व्यापार का खुलासा किया है। पुलिस ने यहां एक महिला के आवास से अनैतिक देह व्यापार के आरोप में तीन महिलाओं और दो पुरुषों को गिफ्तार किया है। पुलिस ने इस गिरोह का सरगना पायल मित्तल व इस्तियाक उर्फ राज को बताया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेलाकुई क्षेत्रांतर्गत चौहान वाली गली बांयाखाला में अवैध देह व्यापार किया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर टीम ने बृहस्पतिवार देर रात बांयाखाला में पायल मित्तल के मकान पर दबिश दी और वहां से दो अलग-अलग कमरों में तीन महिलाओं व दो पुरुषों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। पूछताछ में सरगना पायल मित्तल ने बताया कि उसने यह कुछ समय पहले मकान लिया था। उसके पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है। वह सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। अधिक पैसा कमाने के लालच में उसके द्वारा अपने घर में ही अवैध देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। वह कुछ अन्य महिलाओं व पुरुषों से भी संपर्क है जो इस अवैध धंधे में संलिप्त हैं। जबकि उसका साथी इस्तियाक ग्राहकों से संपर्क कर उनको पायल के घर तक लाने में उसका साथ देता था। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य नवीन समाचार पढ़ने को यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : अब रुद्रपुर में ‘हाई-फाई’ कोठों की तरह चलते मिला स्पा सेंटर, 4 युवक व 6 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 6 अगस्त 2021। स्पा सेंटर यूं ही बदनाम नहीं हैं। हल्द्वानी के बाद ऊधमसिंहनगर के स्पा सेंटरों में पुलिस ने छापेमारी की तो यहां भी भारी अनियमितताएं पाई गई हैं। शुक्रवार को किए गए एक विशेष ऑपरेशन के तहत रुद्रपुर के नैनीताल रोड पर स्थित मेट्रोपोलिस मॉल के ‘सेवन स्काई स्पा’ में छापा मारकर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने स्पा सेंटर में आपत्तिजनक स्थिति में मिले चार युवकों और छह युवतियों को हिरासत में ले लिया है।
रुद्रपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, छह युवतियों समेत सात लोग गिरफ्तारपुलिस को स्पा सेंटर में कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं, जिसके बाद स्पा सेंटर को भी सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई युवतियां दिल्ली, मिजोरम और महाराष्ट्र की रहने वाली हैं। यह भी बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर हाई-फाई कोठों की तरह चल रहे हैं, जहां बड़े पैंसे वाले ही पहुंचते हैं और मसाज के नाम पर स्पा सेंटर हर दिन एक लाख तक की कमाई कर अपने उपभोक्ताओं को उनकी इच्छित सेवाएं देते हैं।
एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी इंस्पेक्टर बसंती आर्य और सीओ रुद्रपुर अमित कुमार के नेतृत्व में किए गए इस पूरे ऑपरेशन के दौरान मेट्रोपोलिस मॉल के अन्य स्पा सेंटरों के संचालकों और मॉल में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। बताया गया है कि पुलिस को लंबे समय से स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्यवाही की। हिरासत में लिए गए सभी युवक-युवतियों को पंतनगर थाने ले जाया गया गया है, जहां पुलिस और अभिसूचना इकाइयों के लोग हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों से गहन पूछताछ कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस शहर के अन्य स्पा सेंटरों की भी जांच कर रही है।
सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि मॉल के स्पा सेटर में अनैतिक कार्य होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद यह कार्यवाही की गई। जहां पुलिस को कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई है। हिरासत में ली गई अधिकाश युवतियां दिल्ली की हैं। उधर पुलिस पंतनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारियां कर रही है।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी शहर के बीचों-बीच स्पा सेंटर आपत्तिजनक गतिविधियों के कारण सील, संचालक फरार, 5 युवतियां मुक्त

नवीन समाचार, नैनीताल, 5 अगस्त 2021। हल्द्वानी के स्पा सेंटरो में चल रहे देह व्यापार के गोरखधंधे की परतें लगातार खुल रही हैं। स्पा सेंटर मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चला रहे हैं। बृहस्पतिवार को शहर के बीचों-बीच दुर्गा सिटी सेंटर में स्थित ‘स्पा 19’ नाम के स्पा सेंटर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिक सेल की प्रभारी इंसपैक्टर ललिता पांडे के नेतृत्व में की गई छापेमारी में पुलिस ने स्पा सेंटर से दिल्ली व दिनेशपुर की बताई जा रही पांच युवतियों को बरामद किया है। साथ ही स्पा सेंटर के एक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। जबकि छापेमारी से पहले चार युवक और दो संचालक व अन्य मैनेजर मौके से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने ‘स्पा 19’ स्पा सेंटर को सील कर दिया है। स्पा सेंटर में मिली युवती या दिल्ली और दिनेशपुर की रहने वाली हैं।
छापेमारी के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी जगदीश चंद्र और सीओ शांतनु पराशर ने बताया कि लंबे समय से स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक कार्य होने की शिकायतें मिल रही थीं। लिहाजा पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी जारी रखी है इससे पूर्व एक स्पा सेंटर में देह व्यापार भी होते पकड़ा गया है। आज फिर पुलिस ने छापेमारी में आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पकड़ी गई लड़कियों को ‘वन स्टॉप सेंटर’ भेजा गया है। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य नवीन समाचार पढ़ने को यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : आखिर हल्द्वानी के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को महिला द्वारा संचालित स्पा सेंटर में चलता मिला देह व्यापार

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 2 अगस्त 2021। हल्द्वानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व हल्द्वानी पुलिस पिछले तीन-चार दिनों से शहर के स्पा सेंटरों में शायद जो खोज रही थी, उसे मिल गया है। टीम ने सोमवार को काठगोदाम क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के काले धंधे का भंडाफोड़ करने का दावा किया है।
बताया गया है कि इस छापेमारी में काठगोदाम के एक स्पा सेंटर में 9 लड़कियां सहित दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। सीओ शांतनु पराशर ने बताया कि काफी दिनों से स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलने की शिकायत मिल रही थी। इस पर यह कार्रवाई की गई। स्पा सेंटर को एक महिला संचालित करती थी, जो छापेमारी होने पर मौके से फरार हो गई। स्पा सेंटर को नायब तहसीलदार द्वारा सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई लड़कियों की काउंसलिंग कराकर उन्हें उनके घर भेजा जाएगा। सफलता पाने वाली टीम में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी लता पांडे सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे। बताया जा रहा है कि इस स्पा सेंटर में एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिला। यहां मिली लड़कियां मिजोरम, मणिपुर, पश्चिम बंगाल और दिल्ली की हैं। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य नवीन समाचार पढ़ने को यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी के स्पा सेंटरों में लगातार दूसरे दिन एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने की छापेमारी, मिलीं तमाम खामियां

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 30 जुलाई 2021। जनपद की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी के आदेशों पर शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी हल्द्वानी के स्पा सेंटरों में छापेमारी की गई। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नैनीताल की प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आज ’प्लान बी स्पा सेंटर निकट हाईडिल गेट नैनीताल रोड, सिल्वर बुद्धा स्पा सेंटर हाइडिल गेट नैनीताल रोड व परफेक्ट स्पा सेंटर हाईडिल गेट नैनीताल रोड में औचक निरीक्षण’ किया गया।
इस दौरान एक दिन पूर्व भी हुई छापेमारी के कारण पहले से सतर्क रहने के बावजूद यह तथ्य प्रकाश में आया कि इन सभी स्पा सेंटरों में उनका मालिक मौजूद नहीं मिला तथा बिना अनुमति के स्पा सेंटर का संचालन किया जा रहा था। चेकिंग के यह तथ्य भी प्रकाश में आया कि इन स्पा सैंटरो में कर्मचारियों का पुलिस से चरित्र सत्यापन भी नहीं कराया गया है। साथ ही उनके विजिटर रजिस्टर में सही रूप से कोई एंट्री नहीं की गई है न ही ग्राहकों से आईडी कार्ड प्राप्त किए गए हैं। ऐसे में इन स्पा सेंटरों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई हेतु एसडीएम को रिपोर्ट प्रेषित की जा रही है। पुलिस टीम में आरक्षी रिजवान अली, किशन सिंह, महिला आरक्षी नीतू चंदोला व कुसुम बिष्ट शामिल रहे। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य नवीन समाचार पढ़ने को यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में स्पा सेंटरों परएंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की छापेमारी, मिलीं तमाम अनियमितताएं

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 29 जुलाई 2021। जनपद की एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी के आदेशों एवं हल्द्वानी के पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर के दिशा निर्देशन में बृहस्पतिवार को हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने शहर के स्पा सेंटरों से मिल रही अनियमितताओं की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल हल्द्वानी की प्रभारी महिला उप निरीक्षक लता बिष्ट के नेतृत्व में शहर के ’लोटस स्पा सेंटर नियर अजंता चौराहा आवास विकास भोटिया पड़ाव, रॉयल मसाज व फुल बॉडी सपा सेंटर स्थित एलबीटू गुरु गोविंद सिंह टावर निकट जल संस्थान तिकोनिया भोटिया पड़ाव, द क्लाउड 9 रिलायंस जेवर के पास निकट एमबी डिग्री कॉलेज भोटिया पड़ाव में औचक छापेमारी की।
इस दौरान जांच में यह तथ्य प्रकाश में आया कि लोटस स्पा सेंटर, रॉयल मसाज व फुल बॉडी सपा सेंटर द्वारा संबंधित विभाग व प्रशासन से अनुमति लिए बिना सेंटर का संचालन किया जा रहा है। यह तथ्य भी प्रकाश में आया कि इन स्पा सैंटरो में कर्मचारियों का पुलिस से चरित्र सत्यापन नहीं कराया गया है। यानी यह दोनों स्पा सेंटर अवैध रूप से चलते पाए गए। उनके द्वारा विजिटर रजिस्टर में सही रूप से कोई एंट्री भी नहीं की गई थी, और न ही ग्राहकों से आईडी कार्ड ही लिए जा रहे थे। इसलिए पुलिस इन दोनों स्पा सेंटरों के खिलाफ अलग से एसडीएम को रिपोर्ट भेज रही है।
जबकि क्लाउड 9 स्पा सेंटर में विजिटर रजिस्टर में सही रूप से एंट्री नहीं की जा रही है, और ग्राहकों से आईडी कार्ड भी नहीं लिए जा रहे हैं। उनके द्वारा कर्मचारी रजिस्टर में कर्मचारियों के सही पते भी अंकित नहीं किए गए हैं। स्पा सेंटरों में बने कक्ष भी मानकों के अनुरूप नहीं हैं। इस पर चौकी प्रभारी राजपुरा प्रकाश पोखरियाल के माध्यम से इन तीनों स्पा सेंटरों का धारा 52/83 पुलिस एक्ट में चालान किया गया तथा स्पा सेंटरों में मौजूद कर्मचारियों का कोविड-19 के नियमों का उल्लघंन किये जाने पर कुल 5200 रुपए का नगद चालान किया गया। (डॉ. नवीन जोशी) अन्य नवीन समाचार पढ़ने को यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी के स्पा सेंटरों में औचक छापेमारी से हड़कंप, पुलिस कर्मियों की नेम प्लेट उखाड़ी, पर कार्रवाई महज…

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 13 फरवरी 2021। हल्द्वानी के स्पा सेंटरों में बिना सत्यापन के युवतियों की सेवा लेने सहित कई अनियमितताएं चल रही हैं। यहां दरवाजे बंद कर सेवाएं भी दी जा रही हैं। जबकि नियमानुसार मात्र परदे लगाकर सेवाएं दी जानी चाहिए। साथ ही यहां कार्य कर रही युवतियों-लोगों का सत्यापन नहीं किया गया है। इस दौरान औचक छापेमारी से घबराए स्पा सेंटरों के लोगों ने छापेमारी करने आए पुलिस कर्मियों से हाथापाई भी की और दो महिला कांस्टेबलों के सीने से उनकी नेम प्लेट उखाड़ दी गई। अलबत्ता पुलिस ने इनके खिलाफ मात्र पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है, इससे पुलिस की कार्रवाई के बावजूद सवाल उठ रहे है।
रविवार को काठगोदाम पुलिस व ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल ने शहर के हाइडिल गेट के समीप स्थित तीन स्पा सेंटरों-स्पा सेंटर सेवन हैवन, सिल्वर बुद्धा, प्लान बी और परफेक्ट स्पा सेंटर में औचक छापेमारी की गई। बताया गया कि पुलिस को यहां जिस्मफरोशी करने की शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस के मुताबिक सेवन हैवन स्पा सेंटर में नौ लड़कियांं थी। जबकि सत्यापन केवल तीन का किया गया था। स्पा सेंटरों के कमरों की जांच में पुलिस को कहीं से भी संदिग्ध वस्तु या गतिविधियां नहीं मिली हैं। स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर आठ सौ से 2000 रुपये तक किये जा रहे हैं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट ने बताया कि जांच चल रही है। इसकी विस्तृत रिपोर्ट बनाकर एसएसपी को भेजी जाएगी। एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्रा ने बताया कि छापेमारी किए गए तीन में से दो में कार्य कर रहे लोगों के रिकॉर्ड्स उपलब्ध न होने सहित कुद अनियमितताएं मिली हैं। इस पर आगे भी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : पूर्व पुलिस इंस्पेक्टर के घर में मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा, हल्द्वानी की लड़की भी शामिल

नवीन समाचार, बरेली, 30 अक्टूबर 2019। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर के घर में मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से पांच युवतियां और आठ युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की मानें तो युवतियां असम, उत्तराखंड, दिल्ली से कांट्रैक्ट पर बरेली आई थी, जबकि युवक बरेली के ही रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस मसाज पार्लर के मालिक की तलाश में जुटी है। युवतियों में एक हल्द्वानी की रहने वाली बताई गई है।
जानकारी के मुताबिक, इज्जतनगर थाना पुलिस को पिछले कई दिनों से पीलीभीत बाईपास स्थित फीनिक्स मॉल के सामने स्थित राजरानी टॉवर में सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। इस पर बीती रात सीओ तृतीय पीपी सिंह और इज्जतनगर के इंस्पेक्टर केके वर्मा ने फोर्स के साथ फिनिक्स मॉल के सामने मार्केटिंग काम्पलेक्स में छापेमारी की। वहां दूसरी मंजिल पर ‘द हीलिंग टच स्पा मसाज पार्लर’ के भीतर पुलिस को कई जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में दिखे। इस दौरान पुलिस ने वीडियोग्राफी भी की। आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक और युवतियां पुलिस की मानें तो यहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पार्लर में उस वक्त तीन कर्मचारी फतेहगंज पश्चिमी के गांव अगरास निवासी मोहम्मद तौफीक, मीरगंज के नफीस अहमद और जिला रामपुर में पटवाई के नौशाद अली के अलावा मसाज करने वाली पांच युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की माने तो मसाज पार्लर जिस बिल्डिंग में किराये पर चल रहा था, वह एक सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर की बताई जा रही है। बताया गया है कि लड़कियां पार्लर का संचालक दूसरे शहरों से कॉनट्रैक्ट पर लड़कियों को बुलाता था। द हीलिंग टच मसाज पार्लर में पकड़ी गई पांच लड़कियों में एक असम, तीन दिल्ली और एक हल्द्वानी की है। एक कर्मचारी ने बताया कि इन्हें छह महीने या साल भर के कॉनट्रैक्ट पर लाया जाता है। मसाज की आड़ में उनसे देह व्यापार कराया जाता है। पुलिस पकड़े गए लोगों के आपराधिक इतिहास की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : अब रुद्रपुर के स्पा व मसाज सेंटरों में चल रहे अवैधानिक कृत्य आए सामने, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 16 फरवरी 2021। हल्द्वानी के बाद अब ऊधमसिंह पुलिस ने एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के निर्देशों पर मंगलवार को रुद्रपुर में स्पा व मसाज सेंटरों पर छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान बिना सत्यापन और लाइसेंस के संचालित हो रहे छह मसाज और स्पा सेंटर में पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान आवास विकास स्थित एक मसाज और स्पा सेंटर को बंद करने के निर्देश भी दिए, जबकि मेट्रोपोलिस मॉल स्थित सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान किया। अचानक हुई इस कार्रवाई से मसाज और स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इसकी रिपोर्ट तैयार कर जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस ने सीओ सिटी अमित कुमार और एसडीएम विकास मिश्रा के नेतृत्व में नैनीताल रोड स्थित मेट्रोपोलिस मॉल में चल रहे गोल्डन, हल्क स्पा, सेवन स्काई और मेलोडिस तथा ट्रांजिट कैंप के आवास विकास में संचालित एंजेल और सनसेंसन स्पा और मसाज सेंटर में छापामार कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई से सेंटर संचालकों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने सेंटर संचालन किए जाने का लाइसेंस और कर्मचारियों का सत्यापन मांगा तो वह नहीं दिखा पाए। इस पर पुलिस ने आवास विकास स्थित एंजेल स्पा और मसाज सेंटर को बंद करने के निर्देश दिए। इसके अलावा मॉल स्थित गोल्डन मसाज और स्पा सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। सीओ अमित कुमार ने बताया कि सभी छह मसाज और स्पा सेंटरों की रिपोर्ट बनाई जा रही है। इसके बाद रिपोर्ट आगे की कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी कार्यालय भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें : खुले में अश्लील हरकतें करते 3 महिलाओं सहित 5 लोग गिरफ्तार…

नवीन समाचार, नानकमत्ता, 14 फरवरी 2021। उत्तराखंड की नानकमत्ता पुलिस ने एक घर में अश्लील हरकतें कर रही तीन महिलाओं व दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया हैैै। अलबत्ता, बाद में तीनों महिलाओं को छोड़ दिया।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनाज मंडी के समीप वार्ड नंबर सात में रहने वाले कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि अनाज मंडी के पास स्व. वीर सिंह के घर के पास बरामदे में कुछ महिलाऐं और पुरुष जोर-जोर से अश्लील आवाजें तथा शोर-शराबा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मौके से रेशम सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी लामाखेड़ा सितारगंज, जरनैल सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी लामाखेड़ा सितारगंज के साथ ही तीन महिलाओं को अश्लील हरकतें करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट, महिला सिपाही कमला दुग्ताल, आरक्षी मोहित वर्मा, हेमचंद्र फुलारा, प्रकाश आर्य व नवनीत कुमार शामिल रहे।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply