विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

बदलता दौर: बीबीए के छात्र ने खुद की बाइक होते हुए प्रेमिका को प्रभावित करने के लिये महंगी-स्टाइलिश बाइक चोरी की

0
Moradabad Premi Premika

नवीन समाचार, देहरादून, 1 जून, 2024 (Student steal Stylish Bike to impress Girlfriend)। नये दौर में नई, एक तरह से गैर जरूरी समस्याओं से घिरे हैं और दिखावे के लिये लोग किस हद तक गिर जाते हैं। ऐसी ही एक घटना उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सामने आयी है। यहां प्रेमिका को प्रभावित या खुश करने के लिये बीबीए का एक छात्र चोरी के आरोप में पकड़ा गया है। उस पर अपने पास बाइक होते हुए महंगी स्टाइलिश बाइक चुराने का आरोप है।

(Student steal Stylish Bike to impress Girlfriend) महिला मित्र को इंप्रेस करने के लिए बीबीए के छात्र ने चुराई बाइक, पकड़ा गया तो बोला- मेरे दोस्तों के पास थी महंगी बाइक तो मैंने...वह चुराई गई बाइक की नंबर प्लेट हटाकर यानी बिना नंबर प्लेट के बाइक चलाते हुऐ पुलिस की पकड़ में आया। पुलिस ने चेकिंग के दौरान शक के आधार पर जब उसे पहड़ा और बाइक के दस्तावेज मांगे तो वह दिखा नहीं पाया। पूछताछ में पता चला कि उसने यह बाइक करीब डेढ़ वर्ष पहले यह बाइक चोरी की थी।

इधर बीती शाम को पुलिस टीम ने क्षेत्र में वाहनों की जांच के दौरान एक बिना नंबर के चल रही बाइक को रोककर बाइक चालक से वाहन के दस्तावेज दिखाने को कहा, तो वह दस्तावेज नहीं दिखा पाया। पुलिस ने आरोपित अर्पित कुमार निवासी ग्राम फिरोजपुर मुबारक जिला बिजनौर यूपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

महिला मित्र को प्रभावित करने के लिए की चोरी (Student steal Stylish Bike to impress Girlfriend)

पूछताछ में उसने बताया कि वह देहरादून स्थित निजी संस्थान में बीबीए का छात्र है। वर्तमान में डांडा खुदानेवाला में किराए के मकान में रहता है। उसके परिजनों ने उसे स्पलेंडर मोटर साइकिल दी है, पर उसके दोस्तो के पास मंहगी-मंहगी बाइकें थी। उसने अपनी महिला मित्र को प्रभावित करने के लिए यह बाइक चोरी की और अपने गांव बिजनौर ले गया। वहां नम्बर प्लेट हटाकर कुछ समय बाद देहरादून ले आया और चलाने लगा।

वर्ष 2022 को दर्ज कराया था मुकदमा (Student steal Stylish Bike to impress Girlfriend)

रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि 16 दिसम्बर 2022 को डिफेंस एकेडमी के छात्र विनित तोमर निवासी कैडिट डिफेंस एकेडमी रायपुर ने अपनी बाइक यामाहा आर1-5 मोटर साइकिल के सहस्त्रधारा से चोरी हो जाने के संबंध में तहरीर दी थी। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और बाइक चोर की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। (Student steal Stylish Bike to impress Girlfriend)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Student steal Stylish Bike to impress Girlfriend)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :