विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

खनन व्यवसायी को सगे भतीजे ने मारी गोली…

0

नवीन समाचार, टनकपुर, 10 जुलाई 2024 (Tanakpur-Mining Businessman shot by his Nephew)। टनकपुर कोतवाली से लगे ग्राम नायकगोठ में सोमवार की देर रात पालतू कुत्ते को लेकर कहासुनी में एक खनन व्यवसायी को उसके भतीजे ने ही देशी तमंचे से एक गोली मार दी और दूसरी गोली हवा में झोंक कर मौके से फरार हो गया। इस घटना में खनन व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गये। उसे तत्काल उपचार के लिए टनकपुर के उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उच्च केंद्र के लिये संदर्भित कर दिया गया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात करीब 11 बजे नायकगोठ गांव निवासी 39 वर्षीय दीपक सिंह उर्फ विट्ठल पुत्र जोत सिंह को उनके घर में ही उनके सगे भतीजे ने गोली मार दी। चाचा को गोली लगने के बाद उसने एक और गोली हवा में चलायी और मौके से फरार हो गया। गोली लगते ही दीपक सिंह जमीन पर गिर पड़े।

रात में गोलीबारी की आवाज सुनकर परिजनों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो दीपक सिंह अपने बरामदे में लहूलुहान पड़े हुए थे। वे उन्हें टनकपुर के उप जिला चिकित्सालय ले गये। उनका उपचार करने वाले चिकित्सक डॉ। शुक्ला ने बताया कि एक गोली पेट में लगी है।

पालतू कुत्ते को लेकर हुआ था विवाद, नशे का आदी है भतीजा (Tanakpur-Mining Businessman shot by his Nephew)

बताया जा रहा है कि भतीजा नशे का आदी था और घर में आए दिन विवाद खड़ा करता रहता था। घटना से कुछ समय पूर्व पालतू कुत्ते को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। कुछ देर बाद ही भतीजे ने देसी तमंचे से चाचा पर फायर झोंक दिया। घटना की सूचना के बाद कोतवाल योगेश उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली।

कोतवाल उपाध्याय ने पुष्टि की कि गोली तमंचे से चलाई गई है। तमंचा कितने बोर का था इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस संबंध में किसी की ओर से कोतवाली में औपचारिक शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। (Tanakpur-Mining Businessman shot by his Nephew)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..।(Tanakpur-Mining Businessman shot by his Nephew, Tanakpur, Khanan, Goli, Golibari, Mining Businessman, Shot, Khanan Vyavsayi, Nephew, Apnon se apradh)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :