विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, पांच बलिदानी जवान उत्तराखंड के, देश मांग रहा 5 के बदले 50…

0
Shok Suchana, Shok Samachar

नवीन समाचार, देहरादून, 9 जुलाई 2024 (Terrorist attack-5 Uttarakhandi Sholder martyred)। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकी हमले में उत्तराखंड के लिये पांच जवानों ने अपना सर्वोच्च बलिदान दे दिया है। इस घटना से पूरा देश आक्रोशित है। देश 5 की जगह 50 आतंकियों को मारने और इस आतंक के जनक पड़ोसी देश पाकिस्तान पर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग कर रहा है। जबकि इधर इस घटना के बाद से देवभूमि शोक में डूब गई है। बलिदानियों के घर-गांव व परिवार में दुःख का पहाड़ मानो टूट पड़ा है।

रियासी, पुँछ और डोडा के बाद अब जम्मू कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, 4 सैनिक  बलिदान | 4 soldiers killed in terrorist attack on army vehicle in Kathua,  Jammuउल्लेखनीय है कि हिजबुल मुजाहिदीन के दुर्दांत आतंकी बुरहान वानी की बरसी पर सुरक्षाबलों पर हमले के इनपुट सुरक्षा एजेंसियों को पिछले कुछ दिनों से लगातार मिल रहे थे। ऐसे में कठुआ जिले में भी हाई अलर्ट था। सभी एजेंसियों को एहतियात बरतने के निर्देश थे। इसके बावजूद जम्मू-कश्मीर में कठुआ के बिलावर उपजिले में बदनोता के बरनूड इलाके में जेंडा नाले के पास सेना के एक वाहन पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया।

इस आतंकी हमले में पांच जवानों का बलिदान हो गया, वहीं कुछ अन्य बुरी तरह से घायल हो गए। एक माह में यह सबसे बड़ा आतंकी हमला है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी आतंकियों अमेरिकी असॉल्ट राइफल व चीन की बनी स्टील की गोलियों से हमला किया था

उत्तराखंड के यह पांच जवान हुए बलिदान (Terrorist attack-5 Uttarakhandi Sholder martyred)

आतंकी हमले में उत्तराखंड के कीर्तिनगर ब्लॉक के थाती डागर निवासी राइफलमैन आदर्श नेगी, रुद्रप्रयाग के आनंद सिंह, पौड़ी के कमल सिंह और अनुज नेगी व टिहरी गढ़वाल के विनोद सिंह ने अपना बलिदान दिया है।

(Terrorist attack-5 Uttarakhandi Sholder martyred) Big breaking :-Terrorist Attack in Kathua – हमले में उत्तराखंड के आदर्श  नेगी बलिदान, 26 साल की उम्र में सेना में हुए थे भर्ती – The True Factइस घटना की जानकारी मिलने के बाद से पूरे क्षेत्र में दुःख एवं शोक का माहौल है। बलिदानियों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया है कि 26 वर्षीय आदर्श 2018 में सेना में भर्ती हुए थे। उनके पिता दलबीर सिंह नेगी गांव में ही खेतीबाड़ी का काम करते हैं। आदर्श की 12वीं तक की पढ़ाई राजकीय इंटर कालेज पिपलीधार से हुई। 2018 में वह गढ़वाल राइफल्स में भर्ती हो गए। उस दौरान वह गढ़वाल विश्वविद्यालय से बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र थे। आदर्श तीन भाई-बहन में सबसे छोटे थे। (Terrorist attack-5 Uttarakhandi Sholder martyred)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Terrorist attack-5 Uttarakhandi Sholder martyred, Terrorist attack, Kathua, Jammu and Kashmir, 5 martyred soldiers from Uttarakhand, Country is demanding 50 instead of 5)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :