विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

विद्यालय की छात्रा को भगा ले गया कोच

0
Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharan

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 7 जुलाई 2024 (The coach abducted the school girl in Haldwani)। शहर के प्रतिष्ठित विद्यालय के फुटबॉल कोच पर विद्यालय में पढ़ने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा को भगाने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने लिखित शिकायत पर कोच के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनका व उनके बड़े भाई का परिवार एक साथ रहता है। उनकी नाबालिग भतीजी शहर के एक विद्यालय में 10वीं की छात्रा है। बीती तीन जुलाई को उनकी भतीजी विद्यालय गई थी, लेकिन छुट्टी के बाद वह घर नहीं लौटी।

(The coach abducted the school girl in Haldwaniबहला-फुसलाकर बेटी को भगा ले गया आरोपित (The coach abducted the school girl in Haldwani)

इस पर उनकी भाभी यानी छात्रा की मां अपनी बेटी को ढूंढने के लिए विद्यालय पहुंचीं। तब पता चला कि बेटी विद्यालय नहीं पहुंची थी। उसकी सहेली ने बताया कि विद्यालय का फुटबॉल कोच बिटिया को अपने साथ स्कूटी पर बैठाकर ले गया है। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने पुलिस से जल्द से जल्द छात्रा को बरामद करने की गुहार लगाई, ताकि छात्रा के साथ कोई अनहोनी घटना ना हो जाए।

कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक महेंद्र प्रसाद ने बताया कि फुटबाल कोच पर नाबालिग को भगाने के आरोप में विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। दोनों की तलाश की जा रही है।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (The coach abducted the school girl in Haldwani, Haldwani, School Girl, Ladki ko bhaga le gaya, Bahla-Fuslakar, Chhatra, Chhatra ko Bhagaya)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :