News

इधर हो रही दो युवतियों सहित तीन पर्यटकों ने नशे में धुत हो कर हंगामा काटने की चर्चा, वे जमानत पर रिहा भी हो गए…

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

 

नवीन समाचार, नैनीताल, 6 अगस्त 2019। नगर में सोमवार देर रात्रि दिल्ली से आए पर्यटक दंपत्ति व एक अन्य युवती ने नशे  धुत होकर जमकर हंगामा किया। वे पुलिस कोतवाली के पास ही अपनी लग्जरी कार में सड़क पर तेज आवाज में संगीत बजाकर नाच रहे थे। मना करने पर उन्होंने स्थानीय लोगों से भी दुर्व्यवहार किया। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, और पुलिस उन्हें पकड़कर ले गयी। बाद में पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। अलबत्ता इधर जबकि मामले की चर्चाएं चल ही रही हैं, किंतु मंगलवार को पुलिस ने तीनों को थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया है। उनकी कार अभी जरूर सीज है, परंतु इसे छोड़ने के लिए भी जोरशोर से प्रयास हो रहे हैं। शिकायत कराने वालों पर भी दबाव बनाये जाने की जानकारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात्रि मल्लीताल कोतवाली के पास पर्यटकों की लग्जरी होंडा सिटी कार संख्या डीएल11सीए-8232 को खड़ी करने को लेकर पहले स्थानीय लोगों से विवाद हुआ। इस पर कार सवार दो महिला एवं एक पुरुष पर्यटक न केवल अभद्रता पर उतर आये, और कार से रास्ता रोककर स्थानीय लोगों से गाली-गलौच के साथ ही गोली मारने, जान से मारने की धमकी देने लगे। पुरुष दोनों महिलाओं को अपनी पत्नी बता रहा था। बाद में उनकी पहचान अमनदीप (34) और उसकी पत्नी पल्लवी सिंह सेठी ( 24) और साली निवासी सी-118 विकास पुरी नई दिल्ली के रूप में हुई। पास से गुजर रहे भाजपा नेता उमेश गाड़िया ने भी लिखित तहरीर देकर उनके खिलाफ कार्यवाई की मांग की। पुलिस ने तीनों का बीडी पांडे अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 504 और 506 व 341 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। मेडिकल में युवती के भी नशे में होने की पुष्टि हुई। वे पुलिस के साथ भी अभद्रता करने से नहीं चूके, बावजूद पुलिस ने उनके खिलाफ लगे आरोपों पर दर्ज धाराओं को जमानती प्रकृति की बताते हुए थाने से ही जमानत भी दे दी।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply