विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

बड़ी कार्रवाई, असिस्टर कमिश्नर 75 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगेहाथों हिरासत में, चल-अचल संपत्तियों पर भी हो रही जांच

0
Rishwat

नवीन समाचार, देहरादून, 25 जून, 2024 (Vigilance arrested Assistant Commissioner Bribe)। उत्तराखंड में भ्रष्टाचार पर एक बड़ी कार्रवाई हुई है। विजिलेंस यानी सतर्कता अधिष्ठान की टीम ने जीएसटी यानी वस्तु एवं सेवा कर के सहायक आयुक्त शशिकांत दुबे को 75000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुबे राजपुर रोड स्थित एक होटल व्यवसायी को लंबे समय से परेशान कर रहे थे। उसका चालान करने के साथ कई धमकियां दी जा रही थीं। व्यवसायी ने इसकी शिकायत सतर्कता अधिष्ठान से की। प्राथमिक जांच में शिकायत सही पाये जाने पर आज मंगलवार को दुबे को जीएसटी के लक्ष्मी रोड, डालनवाला स्थित कार्यालय में 75 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक उनके कार्यालय के दस्तावेजों के साथ ही उनके घर की तलाशी भी ले रही हैं और उनकी अन्य स्थानों की चल- अचल सम्पत्तियों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

आप भी कर सकते हैं भ्रष्टाचार की घोषणा (Vigilance arrested Assistant Commissioner Bribe)

(Vigilance arrested Assistant Commissioner Bribe)इस कार्रवाई पर विजीलेंस के एसएसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने यह कार्रवाई करने वाली ट्रैप टीम को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि यदि कोई राज्य के सरकारी अधिकारी या कर्मचारी अपने पदीय कार्यों के सम्पादन में किसी प्रकार का दबाव बनाकर रिश्वत की मांग करता है तथा उसके द्वारा आय से अधिक अवैध सम्पत्ति अर्जित की गयी हो, तो इस सम्बन्ध में सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाइन नम्बर-1064 एवं ह्वाट्सएप हैल्पलाईन नम्बर 9456592300 पर सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में निर्भीक होकर सूचना दे सकते हैं।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Vigilance arrested Assistant Commissioner Bribe, Corruption, Giraftari, Vigilance, Arrested, Bribe, GST, Assistant Commissioner Arrested, Investigation, Movable and Immovable properties)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :