वायरल : ऊधमसिंह नगर जिला भाजपा में ‘जयचंद’ ! अपने ही विधायक को बदनाम करने की कर रहे साजिश

यहाँ से दोस्तों को भी शेयर करके पढ़ाइये
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
वायरल स्क्रीन शॉट


एक नेत्री को पद दिलाने के नाम पर कर रहे उत्पीड़न
नवीन समाचार, रुद्रपुर, 4 दिसंबर 2019। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में दो व्यक्ति फोन पर बात कर रहे हैं। इनमें से एक व्यक्ति दूसरे को कहता है, एक बड़ा धमाका हुआ है, अपने एक नेता ने महिलाओं के साथ मारपीट की है। उसका वीडियो आ गया है। उसे टीवी चैनल एवं सोशल मीडिया पर वायरल किया जाए। वायरल ऑडियो के साथ बताया जा रहा है कि निर्देश दे रहे व्यक्ति भाजपा के ऊधमसिंह नगर जनपद के जिलाध्यक्ष एवं दूसरे व्यक्ति नगर अध्यक्ष हैं, तथा बात रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल के बारे में हो रही है।

सुनें ऑडियो :

इसके अलावा सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप चैटिंग के कुछ स्क्रीनशॉट्स भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक महिला 94120 88879 मोबाइल नंबर के व्यक्ति से बात करते हुए कह रही है कि उससे उससे (इस नंबर वाले व्यक्ति ने) कहा गया था कि यदि वह उसकी बात माने तो वह उसे जिले में कोई पद दिलाएंगे। साथ में वह इस व्यक्ति से मिन्नत भी कर रही है कि वह उसकी वीडियो और चित्रों को वायरल न करें, डिलीट कर दें। यह नंबर भी कथित तौर पर भाजपा जिलाध्यक्ष का बताया जा रहा है। स्क्रीन शॉर्ट के साथ महिला ने यह भी लिखा है कि, इस इंसान ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। वह भाजपा से ही है। उसे मरवाना चाहता है उसे कोई बचाए।

हम वायरल हो रहे ऑडियो अथवा व्हाट्सएप चैटिंग के स्क्रीन शॉट की किसी तरह की पुष्टि नहीं करते हैं,  इसकी सच्चाई तो जांच के बाद ही पता चल सकती है। लेकिन यदि यह सही है तो यह सत्तारूढ़ दल के लिए शुभ संकेत नहीं है। इसे जल्द होने जा रहे भाजपा जिला अध्यक्ष पद के चुनाव एवं आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत नेताओं की आपसी प्रतिद्वन्द्विता के तौर पर भी देखा जा रहा है। कारण जिलाध्यक्ष भी विधानसभा के लिए दावेदारी करने की जुगत में बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Loading...
loading...