विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नयना देवी मंदिर में नृत्य का वीडियो बनाने वाली महिला ने मांगी माफी

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 7 जून, 2024 (Woman Apologizes to make Video of dance at Naina) गुरुवार को नैनीताल के नयना देवी मंदिर में एक महिला के नृत्य करने का वीडियो सामने आया था। ‘नवीन समाचार’ ने इस समाचार को प्रमुखता से उठाया था। इसका असर हुआ है। नयना देवी मंदिर का प्रबंधन करने वाले अमर उदय ट्रस्ट ने भी इस विषय को गंभीरता से लिया। इसका परिणाम यह हुआ कि आज एक दिन बाद ही यह महिला सामने आयी और उसने अपने कृत्य के लिये खेद जताया। देखें वीडियो:

(Woman Apologizes to make Video of dance at Naina)अप्रैल माह के अंत में बनाई थी विडिओ (Woman Apologizes to make Video of dance at Naina)

हल्द्वानी के हर श्याम विहार छोटी मुखानी निवासी करीब 40 वर्षीय वयस्क महिला ने बताया कि अप्रैल माह के अंत में वह नैनीताल आयी थी और इस दौरान उसने यह वीडियो बनायी थी। उसे कुछ गलत करने का अहसास नहीं था। उसने भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न करने का भरोसा भी दिलाया।

उल्लेखनीय है कि मंदिर में महिला के नृत्य करने का वीडियो सामने आने से नगर वासियों में काफी नाराजगी देखी जा रही थी। आगे उम्मीद करनी होगी कि भविष्य में ऐसी घटना दुबारा नहीं होगी। 

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Woman, Naina Devi Temple, Naina Devi Mandir, Naina Devi, Apologizes, Video of dance at Naina Devi Temple)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :