विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

नयना देवी मंदिर में जेबकतरी सक्रिय, महिला के उड़ाये 10 हजार रुपये

0
Nabalig gayab, Chori,

नवीन समाचार, नैनीताल, 21 जून, 2024 (Women Pickpocketer active in Naina Devi temple)। जिला व मंडल मुख्यालय नैनीताल के प्रसिद्ध नयना देवी मंदिर में पिछले लंबे समय से एक जेबकतरी सक्रिय है। पहनावे से ठीक-ठाक घर की नजर आ रही महिला मंदिर में अलग-अलग वस्त्रों में, कभी मास्क तो कभी दुपट्टे से मुंह ढक कर और कपड़े बदलकर आती है और खासकर महिलाओं को निशाना बनाती है। शुक्रवार को भी उसके द्वारा एक महिला के पर्स से 10 हजार रुपये उड़ाये जाने की घटना सामने आयी है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। देखें वीडिओ :

(Women Pickpocketer active in Naina Devi temple)प्राप्त जानकारी के अनुसार जेबकतरी महिला नयना देवी मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में भी दिख रही है। इससे पूर्व उसने बीती 9 जून को भी मंदिर से मुंबई के पर्यटक की जेब काटी थी। तब वह एक अन्य महिला के साथ खुद भी कंधे पर बड़ा पर्स लेकर मंदिर परिसर में घूमती नजर आई थी और उसने भीड़ का फायदा उठाकर महिला के पर्स में हाथ डालकर रुपये उड़ा लिये थे। तब उसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की गयी थी।

1 जून को भी मंदिर परिसर में देखा गया था (Women Pickpocketer active in Naina Devi temple)

मल्लीताल कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक पीएस मेहरा ने बताया कि पूर्व में ऐसी शिकायत पर मंदिर परिसर में सादी वर्दी में पुलिस कर्मियों की तैनाती भी की गयी थी और उसकी तलाश भी की गयी थी, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। आज पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी गयी है। फिर भी पुलिस इस मामले का संज्ञान लेगी। (Women Pickpocketer active in Naina Devi temple)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Women Pickpocketer active in Naina Devi temple, Women, Mahila, Women Pickpocketer, Naina Devi Temple, Pickpocketing, Rupees stolen Woman)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :