विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

चलती गाड़ी में युवक की मौत, न किसी ने उपचार कराया, न मौत के बाद उतारा…

0

नवीन समाचार, लालकुआं, 19 जून, 2024 (Young man died in a moving vehicle in Lalkuan)। बुधवार को उत्तराखंड के लालकुआं जंक्शन पहुंची संपर्क क्रांति एक्सप्रेस रेलगाड़ी में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है कि रामपुर पहुंचने तक युवक की सांस चल रही थी। लेकिन सूचना दिये जाने के बाद उसे उपचार नहीं मिला, अगर समय रहते उसे उपचार मिलता तो जान बच सकती थी। यही नहीं सूचना के बाद भी रेलवे पुलिस ने शव को कोच से नहीं उतारा। लालकुआं में शव उतारा गया। इसके बाद जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा और परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

बेहोश था, मुंह और नाक से निकल रहा था खून (Young man died in a moving vehicle in Lalkuan)

(Young man died in a moving vehicle in Lalkuan) हल्द्वानी: दिल्ली से लालकुआं पहुंची लाश, मूक बनी रही जीआरपीप्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से हल्द्वानी के लिए आ रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में मोहल्ला बंजारन नवाबगंज बरेली उत्तर प्रदेश निवासी मो. मुस्तकीम पुत्र अलीम भी सवार था। ट्रेन मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची तो एक यात्री की नजर उस पर पड़ी। वह बेहोश था और तब उसके मुंह और नाक से खून निकल रहा था।

इसके बाद यात्री ने रेलवे के टोल फ्री नंबर 139 पर कोच में युवक के बेसुध पड़े होने की सूचना दी। सूचना के बावजूद मुरादाबाद रेलवे पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और ट्रेन शव के साथ मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से निकल गई। आगे ट्रेन रामपुर और रुद्रपुर रेलवे स्टेशनों में भी रुकी, लेकिन शव तक रेलवे पुलिस नहीं पहुंची।

इस प्रकाश युवक का शव कोच में ही पड़े-पड़े लालकुआं पहुंच गया। लालकुआं पहुंचने पर ट्रेन के गार्ड ने मेमो देकर लाश को लालकुआं रेलवे पुलिस के सुपुर्द किया। जिसके बाद जीआरपी लालकुआं ने कोच में पूछताछ की। मृतक की शिनाख्त मोहम्मद मुस्तकीम के रूप में हुई। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। (Young man died in a moving vehicle in Lalkuan)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Young man died in a moving vehicle in Lalkuan, Death. Maut, Lalkuan, Young man died, Death in vehicle, no treatment, Muradabad, Rampur, GRP, Treatment)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :