विज्ञापन सड़क किनारे होर्डिंग पर लगाते हैं, और समाचार समाचार माध्यमों में निःशुल्क छपवाते हैं। समाचार माध्यम कैसे चलेंगे....? कभी सोचा है ? उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.7 मिलियन यानी 1.37 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

July 25, 2024

युवक-युवतियों को भारी पड़ी होटल में अवांछित गतिविधि, हुई कार्रवाई

0

-होटल में प्रैंक करने को नकली शव बनाकर छोड़ गये
नवीन समाचार, नैनीताल, 17 जून, 2024 (Youth Boys-Girls make Prank of Deadbody in Hotel)। नैनीताल नगर के एक होटल में रुकने आये 3 युवक-युवतियों को होटल में अवांछित गतिविधियां करना भारी पड़ गया। वह होटल से लौटने से पहले सफेद चादर को लपेट कर एक झूठी मृत देह सी बनाकर चले गये। होटल के सफाई कर्मचारी को जब कमरा साफ करने के दौरान ऐसा कुछ दिखा तो उसने घबराकर पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंचीपुलिस भी ऐसी हरकत देखकर हैरान रह गयी। अलबत्ता पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुऐ होटल छोड़कर गये युवक-युवतियों को दबोच लिया और कानूनी सबक सिखाया।

(Youth Boys-Girls make Prank of Deadbody in Hotel)
पुलिस की गिरफ्त में युवक-युवतियां।

(Youth Boys-Girls make Prank of Deadbody in Hotel) मुक्तेश्वर भाग गए थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार मल्लीताल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह ने इस मामले में होटल मालिक से पूछताछ की तो पता चला कि उस कमरे में 3 लोग रुके थे। सीसीटीवी एवं पूछताछ पर दो युवकों व एक युवती को कमरे से भागते हुए देखा गया। सर्विलास की मदद से उनके मुक्तेश्वर में होने का पता चला।

इस पर मुक्तेश्वर थाना प्रभारी की मदद से देवाशीष नायक पुत्र चंद्र मणि नायक निवासी 317 जी न्याय खंड 3 इंद्रापुरम गाजियाबाद उत्तर प्रदेश, उज्जवल भारद्वाज पुत्र प्रदीप कुमार भारद्वाज निवासी बी-32 शालीमार गार्डन साहिबाबाद दिल्ली व दिव्या सौन पुत्री लोकेंद्र कुमार सौन निवासी 91 एफ2 शालीमार गार्डन दिल्ली को पकड़ लिया गया। तीनों के विरुद्ध नकली शव बनाकर पुलिस को गुमराह करने और आपातकालीन सेवाओं में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में पुलिस अधिनियम की धारा 81 के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए नगद धनराशि जमा करवाकर दंडित किया गया। साथ ही उन्हें कड़ी चेतावनी भी दी गई है।

ऐसी घटना के बाद नैनीताल पुलिस ने सभी नागरिकों से भी अपील की है कि वे ऐसी अनुचित और गैर जिम्मेदाराना हरकतों से दूर रहें। इस प्रकार की गतिविधियाँ न केवल कानूनी रूप से दंडनीय हैं, बल्कि इससे वास्तविक आपातकालीन सेवाओं में भी बाधा उत्पन्न होती है, जिससे अन्य जरूरतमंद लोगों की जान को खतरा हो सकता है। पुलिस की कार्रवाई में महिला उप निरीक्षक प्रियंका, आरक्षी पूनम कोरंगा व बृजमोहन भी शामिल रहे। (Youth Boys-Girls make Prank of Deadbody in Hotel)

सुबह हड़कंप मचा

जानकारी के अनुसार मल्लीताल पर्दा धारा क्षेत्र स्थित सैयद ताज होमस्टे में गाजियाबाद के तीन पर्यटक ठहरे हुए थे। रविवार सुबह चेकआउट के कुछ देर बाद पर्यटक भागते हुए गए तो स्वामी जुबैर अहमद को कुछ अटपटा लगा। उसने पर्यटकों के कमरे में जाकर देखा तो बैड पर चादर से ढकी लाशनुमा आकृति देख उसके होश उड़ गए। उसने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर कोतवाल हरपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच उन्हें भी बैड पर लाश पड़ी होने का आभास हुआ। उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों को बुलाने के साथ ही उच्चाधिकारियों को भी सूचित कर दिया। इस बीच एसपी हरबंश सिंह भी मौके की ओर रवाना हो गए। मगर पुलिस ने चादर हटाकर देखा तो नीचे तकियों से आकृति बनी मिली। जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

चादर पर टमाटर का सॉस

कोतवाल ने बताया कि तकियों को लाश की आकृति देने के साथ ही चादर पर टमाटर कैचअप भी लगाया गया था। जिससे प्रथम दृष्टया कमरे में लाश पड़ी होने का आभास हुआ। बताया कि संबंधित पर्यटकों के नंबर पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, मगर नंबर बंद मिले।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Youth Boys-Girls make Prank of Deadbody in Hotel, Youth, Boys, Girls, Prank, Prank of Dead body, Dead body, Hotel, Nainital, Unwanted activity)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :