उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

बैंक में सेना से सेवानिवृत्त-गार्ड की बंदूक से लोगों के बैठने वाली बेंच की ओर चली गोली….

0

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 23 अप्रैल 2024 (A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)। शहर के एक बैंक में गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चलने की घटना सामने आयी है। घटना के समय बैंक में कर्मचारी एवं ग्राहक मौजूद थे। गनीमत रही कि गोली किसी व्यक्ति को नहीं लगी, अलबत्ता गोली स्टील की बेंच पर लगी। यदि वहां कोई बैठा होता तो उसका क्या होता, आसानी से समझा जा सकता है।

(A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)
केनरा बैंक के गार्ड की बंदूक से चली गोली, कुर्सी में हुआ छेद

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के केनरा बैंक की मुखानी शाखा में दोपहर के समय अचानक गार्ड की बंदूक से गलती से गोली चल गयी। गोली सीधे स्टील की कुर्सी में जाकर लगी। गोली से निकले छर्रों से बैंक में मौजूद कुछ लोग मामूली रूप से घायल भी हो गए। माना जा रहा है कि गोली गलती से चल गई।

बताया जा रहा है कि बैंक में जब सभी कर्मी अपने काम में व्यस्त थे। मुख्य गेट के पास ही गार्ड चंद्र प्रकाश जोशी बैठा हुआ था। सामने मेज पर उसकी दो बैरल की पोनिया बंदूक रखी थी। गार्ड का हाथ बंदूक के ट्रिगर से टकराया और तुरंत ही फायर हो गया। गोली ने कुर्सी में छेद कर दिया और आगे की कुर्सी से भी टकरा गई।

कुर्सियां बंदूक के सामने पीछे की ओर मौजूद थीं। आगे की कुर्सी में भी गोली का साफ निशान दिख रहा है। पहले तो बैंक में मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब पता चला कि गोली चली तो अफरा-तफरी मच गई। बैंक के ग्राहक निकलकर बाहर भाग गए। गार्ड भी हतप्रभ रह गया। (A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)

सूचना पर कोतवाल उमेश मलिक और मुखानी थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। गार्ड से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसका हाथ केवल बंदूक के पास था और फायर हो गया। पुलिस ने तुरंत ही बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला कि गार्ड का हाथ ट्रिगर से टकराने से ही गोली चली है। गार्ड गोली चलाने की अवस्था में नहीं दिखा। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि गोली गलती से चली है। कोतवाल ने बताया कि बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही गार्ड से और भी पूछताछ की जाएगी। (A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)

टली बड़ी घटना (A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)

गनीमत है कि गोली चलने के दौरान बंदूक के निशाने पर कोई इंसान नहीं आया, नहीं तो जानलेवा हादसा हो सकता था। गोली ने धातु की बनी कुर्सी में करीब ढाई इंच छेद कर दिया है। साथ ही उसने आगे की कुर्सी में भी निशान भी बना दिया। अगर उस समय कुर्सी पर भी कोई बैठा होता तो तब भी वह घायल हो सकता था। (A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)

गार्ड चंद्र प्रकाश ने बताया कि वह सेना से सेवानिवृत्त है। कई सालों से गार्ड की नौकरी कर रहा है। आज तक उससे कोई गलती नहीं हुई। इस बार कैसे गोली चली गई, उसे खुद समझ में नहीं आ रहा। उल्लेखनीय है कि बंदूक से तब तक गोली नहीं चल सकती है जब तक वह लोड न हो। बैंक में मौजूद बंदूक को जरूर लोड किया गया है। गार्ड इस बात से मना कर रहा है कि उसने बंदूक को लोड किया था। उसका कहना था कि शायद किसी और ने बंदूक को लोड कर दिया होगा। (A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (A Bullet fired from the gun of Guard in the Bank)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला