उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल से लौटते हुई दुर्घटना, 19 से सवार, 9 घायल, 3 गंभीर

0
Durghatna

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 19 मई 2024 (Accident-Nainital-among 19-9 injured-3 serious)। रविवार को नैनीताल-कालाढूंगी मोटर मार्ग पर प्रिया बैंड के पास कालाढूंगी से लगभग चार किलोमीटर पहले एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटनाग्रस्त टेंपो ट्रैवलर में 19 लोग सवार थे। दुर्घटना में से 9 लोगों को चोटें आई हैं। इनमें से तीन लोगों को गंभीर चोट हैं जबकि शेष मामूली रूप से घायल हैं। सभी का सेंट्रल हॉस्पिटल हल्द्वानी में उपचार चल रहा है।

शुक्रवार को नैनीताल के पंगूठ आये थे (Accident-Nainital-among 19-9 injured-3 serious)

Accident-Nainital-among 19-9 injured-3 serious Nainital Accident News Tourist tempo traveler overturned on Kaladhungi road, many Injuredप्राप्त जानकारी के अनुसार करोलबाग और मोती नगर दिल्ली के रहने वाले 19 लोग शुक्रवार को नैनीताल के पंगूठ आये थे और रविवार को वापस लौट रहे थे। इस दौरान अपराह्न लगभग 4 बजे हुई इस दुर्घटना में घायलों को 108 द्वारा हल्द्वानी के निजी चिकित्सालय पहुंचाया गया।

टेंपो ट्रैवलर का चालक गति तेज से चला रहा था (Accident-Nainital-among 19-9 injured-3 serious)

घायलों के अनुसार टेंपो ट्रैवलर का चालक गति तेज से चला रहा था। सामने से दूसरा वाहन आने पर तेजी से ब्रेक लगाने के कारण टेंपो ट्रेवलर पलट गया था। हल्द्वानी के सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई ने चिकित्सालय पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना और अस्पताल प्रशासन से प्राथमिकता के आधार पर सभी घायल पर्यटकों के उपचार किए जाने के निर्देश दिये। (Accident-Nainital-among 19-9 injured-3 serious)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Accident-Nainital-among 19-9 injured-3 serious)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला