उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

मुंबई में कई अभिनेताओं-फैशन डिजाइनरों को 380 करोड़ रुपये का चूना लगाने वाला नटवरलाल उत्तराखंड से गिरफ्तार

0
Friend's brutality, Himakat, Haldwani Vigilance arrested Teacher & Headmaster,

नवीन समाचार, ऋषिकेश, 29 मार्च 2024 (Accused of 380 crore fraud @ Mumbai Arrested@ UK)। करोड़ों की धोखाधड़ी में मुंबई से फरार हुए एक निवेश सलाहकार अंबर दलाल को मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने ऋषिकेश के पास मुनि की रेती से गिरफ्तार किया है।

(Accused of 380 crore fraud @ Mumbai Arrested@ UK)अंबर दलाल पर पिछले लगभग 15 वर्षों से कई अभिनेताओं, फैशन डिजाइनरों सहित कई लोगों से निवेश के नाम पर करीब 380 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। वह लंबे समय से फरार चल रहा था। मुंबई पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश करने के बाद दो अप्रैल तक कस्टडी रिमांड पर लिया है। इसके बाद उसे मुंबई ले जाया जा रहा है।

जुहू मुंबई के एक फैशन डिजाइनर की शिकायत पर दर्ज हुआ था मुकदमा (Accused of 380 crore fraud @ Mumbai Arrested@ UK)

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपित अंबर दलाल चार्टर्ड अकाउंटेंट और एक कंपनी का निदेशक है। उसके खिलाफ जुहू के एक फैशन डिजाइनर सहित अनेक लोगों ने शिकायत की थी। इसके बाद से ही वह फरार था और लगातार गिरफ्तारी से बचने के लिए जगह बदल रहा था। इधर मुंबई पुलिस को उसके उत्तराखंड के देहरादून जनपद में होने का पता चला था। (Accused of 380 crore fraud @ Mumbai Arrested@ UK)

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के लिए इस पर मुंबई पुलिस ने दून पुलिस से बात की थी। इसके बाद उसे ऋषिकेश के पास मुनि की रेती से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित का मोबाइल फोन और लैपटॉप भी जब्त किया गया है। (Accused of 380 crore fraud @ Mumbai Arrested@ UK)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Accused of 380 crore fraud @ Mumbai Arrested@ UK)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला