उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नाबालिग लड़की से अफजाल ने राहुल बनाकर बनाये संबंध, फिर बनाया जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दबाव…

0
Rudrapur love jihad case

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 2 मई 2024 (Afzal-Rahul raped Minor girl & forced to convert)। उत्तराखंड में उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम लागू होने के बावजूद ऐसे मामले कम नहीं हो रहे हैं। अब राज्य के सितारगंज की एक नाबालिग लड़की ने अफजाल नाम के युवक पर राहुल बनकर दुष्कर्म करने और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। लड़की ने बताया कि अफजाल ने मुस्लिम होते हुये खुद को हिंदू बताकर उसके साथ संबंध बनाये बनाये। उसने आरोपित के साथ ही उसके परिवार के अन्य लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।

Doosre Dharm, Love Jihad, Afzal-Rahul raped Minor girl & forced to convert,पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि चार साल पहले जब वह नाबालिग थी तब वार्ड 2 निवासी युवक ने खुद को राहुल बताकर उसके समक्ष अपने प्रेम का प्रस्ताव रखा। लड़की ने इसे स्वीकारा तो कुछ ही समय बाद अफजाल ने लड़की के साथ दुष्कर्म कर दिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद 27 नवंबर 2023 को अफजाल ने फोन करके उसे अपने घर बुलाया। तब उसे पता चला कि वह राहुल नहीं अफजाल है।

बंधक बनाने का भी आरोप (Afzal-Rahul raped Minor girl & forced to convert)

लड़की ने अफजाल और उसके परिवार पर खुद को बंधक बनाने का भी आरोप लगाया है। युवती ने आरोप लगाया कि अफजाल ने अपने भाई इकरार अहमद के साथ मिलकर उसे कमरे में बंद कर निकाह कर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया। पुलिस ने अफजाल अहमद, उसके भाई इकरार अहमद, पिता अबरार अहमद व मां के खिलाफ पॉक्सो, उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराया। सरकड़ा चौकी प्रभारी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। (Afzal-Rahul raped Minor girl & forced to convert)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Afzal-Rahul raped Minor girl & forced to convert)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला