उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नैनीताल : बाइक टैक्सी चालकों ने पुलिस कोतवाली पहुंचकर किया हंगामा

0

-कोतवाल पर लगाया थप्पड़ जड़ने व नो पार्किंग में खड़ी बाइकों के हैंडल तोड़ने का आरोप लगाते हुये किया प्रदर्शन
नवीन समाचार, नैनीताल, 10 अप्रैल 2024 (Bike taxi drivers created ruckus Police Station)। उत्तराखंड की प्रसिद्ध पर्यटन नगरी में बाइक टैक्सियां जहां युवाओं के लिये रोजगार का नया माध्यम और लोगों के लिये सुविधा बनी हैं, वहीं इनकी वजह से कुछ समस्याएं भी पैदा हो रही हैं। एक ओर इनकी वजह से मार्ग बाधित हो रहे हैं, वहीं इनकी दरें तय न होने की वजह से कई बार समस्याएं भी खड़ी हो रही हैं।

(Bike taxi drivers created ruckus Police Station)बाइकों के हैंडल लॉक तोड़ने व टैक्सी बाइक चालकों को थप्पड़ जड़ने का आरोप (Bike taxi drivers created ruckus Police Station)

इधर नैनीताल में बुधवार को उस समय असहज स्थिति उत्पन्न हो गयी जब टैक्सी चालकों ने मल्लीताल पुलिस कोतवाली के प्रभारी हरपाल सिंह पर ‘नो पार्किंग’ में खड़ी बाइकों के हैंडल लॉक तोड़ने व टैक्सी बाइक चालकों को थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाते हुये कोतवाली में प्रदर्शन किया। (Bike taxi drivers created ruckus Police Station)

हालांकि वहां कोतवाल ने उन्हें समझाया। उनकी वजह से हो रही परेशानियों से अवगत कराया। उनकी यूनियन की जानकारी ली और उन्हें आगे से कायदे में रहने, सड़क किनारे व्यवस्थित तरीके से खड़े होने, सड़क पर व नो पार्किंग में तथा स्टेट बैंक से चार्टन लॉज की ओर जाने वाले मार्ग पर वाहन न लगाने आदि की ताकीद की तथा भविष्य में बेहतर समन्वय बनाने की बात कही। (Bike taxi drivers created ruckus Police Station)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Bike taxi drivers created ruckus Police Station)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला