April 21, 2024

भवाली-ज्योलीकोट के बीच दुर्घटना में अल्मोड़ा जनपद निवासी दो बाइक सवार युवकों की मौत

0

Bikers of Almora died in accident near Jeolikot

दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 मार्च 2024 (Bikers of Almora died in accident near Jeolikot)। शुक्रवार अपराह्न भवाली-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग 107 पर हुई एक बाइक अनियंत्रित होकर बरीक 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में बाइक में सवार दोनों युवकों की मौत हो गयी।

Bikers of Almora died in accident near Jeolikot
दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार अपराह्न लगभग 2.18 बजे ज्योलीकोट चौकी पुलिस को खूपी डांठ के पास एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली। इस पर ज्योलीकोट चौकी के साथ भवाली पुलिस व हाईवे पर पेट्रोलिंग करने वाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और खाई से दुर्घटनाग्रस्त बाइक सवार करीब 25 वर्षीय दो युवकों को बुरी तरह से घायल अवस्था में सड़क तक लाकर 108 एंबुलेंस के माध्यम से भवाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी।

तल्लीताल के थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि खाई से बाहर निकाले गये युवकों के पास धौलछीना अल्मोड़ा निवासी पुष्कर सिंह पुत्र दीवान सिंह व राजेंद्र सिंह पुत्र महिपाल सिंह के पहचान पत्र थे। पता चला है कि वह भवाली से हल्द्वानी की ओर आ रहे थे। (Bikers of Almora died in accident near Jeolikot)

केमू की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मारी ! (Bikers of Almora died in accident near Jeolikot)

यह भी पता चला कि हल्द्वानी से भवाली की ओर यानी विपरीत दिशा से आ रही केमू की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मारी और इस कारण यह दुर्घटना हुई। संबंधित बस को कैंची में रुकवा कर उसके चालक व बस में सवार लोगों से पूछताछ कर ली गयी है। यदि आगे कोई इस संबंध में कोई शिकायत आती है तो तद्नुसार कार्रवाई की जायेगी। (Bikers of Almora died in accident near Jeolikot)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..।

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला