उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

एक लड़की के चक्कर में युवकों के बीच चली गोली, एक युवक को लगी गोली, चिकित्सालय में भर्ती

0
Dehradun gang-rape, Yuvti ka Apharan

नवीन समाचार, देहरादून, 12 अप्रैल 2024 (Bullet fired between youths due to one Girl)। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक लड़की के चक्कर में युवकों के दो गुटों में विवाद के बाद गोली चलने का हैरान करने वाला समाचार है। दो युवकों के बीच एक लड़की के चक्कर में मामला इतना बढ़ गया कि एक युवक को गोली मार दी गई। युवक को गंभीर हालत में पटेलनगर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस कुछ युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करते हुये मामले की जांच कर रही है।

(Bullet fired between youths due to one Girl, Dehradun)पटेलनगर कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार जतिन निवासी झबीरन सरसावा सहारनपुर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि वह सुभाषनगर में अपने एक रिश्तेदार के घर रहकर शहर के एक विश्वविद्यालय से बीएससी कर रहा है।

बुधवार को उसकी दोस्त की छोटी बहन का जन्मदिन था। इसलिये जतिन शिमला बाईपास स्थित रतनपुर स्थित उसके घर और वहां से पार्टी करने राजपुर रोड के एक होटल में गया था। खाना खाने के बाद वह कार से युवती को घर छोड़ने रतनपुर लौट रहा थो कि तभी झीवरहेड़ी के पास से विनीत नेगी ने उसका पीछा शुरू कर दिया। उसके साथ कुछ और युवक थे।

आरोप लगाया कि युवती को लेकर विनीत की जतिन से पहले से रंजिश थी। जतिन जब अपनी दोस्त के घर पहुंचा तो आरोपित विनीत बाहर से आवाज देने लगा। कुछ समय बाद जतिन युवती के साथ कार से अपने घर जाने लगा, तो रास्ते में आरोपित विनीत और उसके दोस्तों ने हमला कर दिया। (Bullet fired between youths due to one Girl, Dehradun)

जतिन वहां से किसी तरह कार से निकल गया और रिश्तेदार को बुलाकर सहसपुर थाने चला गया। थोड़ी देर बाद उसके रिश्तेदार वहां आ गए। शिकायतकर्ता ने अपने दोस्त सन्नी, वेदप्रिय, आशीष और हर्ष को भी बुला लिया। (Bullet fired between youths due to one Girl, Dehradun)

पेट में लगी गोली (Bullet fired between youths due to one Girl)

इसके बाद जतिन जब युवती को उसके घर छोड़ने गया तो आईएसबीटी जाने वाली सड़क के पास दोबारा विनीत और उसके दोस्तों ने उसे घेर लिया। आरोप है कि विनीत और साथियों ने फायर किए। इस दौरान जतिन के दोस्ट आशीष शर्मा के पेट में गोली लग गई। पुलिस ने आरोपितों पर हत्या के प्रयास के आरोप में अभियोग दर्ज कर लिय है। अभी यह स्पष्ट नहीं कि गोली किसने चलाई है, इसकी जांच जारी है। (Bullet fired between youths due to one Girl)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Bullet fired between youths due to one Girl, Dehradun)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला