उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा-‘मेरा किसी उच्च स्तरीय मानसिक चिकित्सालय में मेरा मेडिकल चेकअप कराने की कृपा करें’

0
chunav

नवीन समाचार, नैनीताल, 11 मई 2024 (CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup)। उत्तराखंड के एक कांग्रेस विधायक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपना मानसिक उपचार कराने को पत्र लिखा है। किच्छा से कांग्रेस विधायक व पूर्व काबीना मंत्री तिलक राज बेहड़ का लिखा यह पत्र वास्तव में बेहद कठिन मानसिक कष्ट व अवसाद की स्थिति में लिखा हुआ भी लगता है।

अपने प्रतिद्वंद्वी पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के चुनाव में लगाए गए आरोपों से अब तक आहत हैं बेहड़ (CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup)

(CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup) किच्छा विधानसभा : तिलक राज बेहड़ के सर पर आम जनता ने पहनाया जीत का ताज |  India Nazarबेहड़ ने लिखा है, ‘आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं कि लोक सभा चुनाव के दौरान ग्राम नजीमाबाद धौराडाम में आपकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के लोक सभा प्रत्याशी सांसद अजय भट्ट की मौजूदगी में आपकी पार्टी के नेता पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के द्वारा अपने भाषण में कहा गया है कि बेहड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। उनका इलाज दिल्ली के एम्स या आगरा में चेकअप कराया जाए। इनकी आँखे भी खराब हो गयी हैं। आँखों की भी जांच कराई जाए। इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। ये बात आपकी पार्टी के नेता द्वारा एक नहीं बल्कि अनेको सभाओं में व सोशल मिडिया में बयान देकर कही जा रही है।

(CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup) Big breaking :-कांग्रेस विधायक ने सीएम धामी को लिखा पत्र, कहा- मेरा मानसिक  संतुलन बिगड़ गया है मेरा इलाज कराएं - News Heightबेहड़ ने आगे लिखा है, ‘मान्यवर, मैं 5 बार का विधायक हूँ, और लम्बे समय से उधमसिंह नगर व उत्तराखंड की जनता की सेवा कर रहा हूँ। पूर्व में स्वास्थ्य विभाग के मंत्री होने के नाते मैंने पूरे उत्तराखंड में चिकित्सा के क्षेत्र में बड़े-बड़े कार्य कराये, आप भलीभांति जानते है और किच्छा विधानसभा में भी आपके आशीर्वाद व सहयोग से विकास के अनेकों कार्य कराये जा रहे है जिसके लिए मैं आपका आभारी हूँ।

मान्यवर, परन्तु उत्तराखंड की राजनीति में इस तरह की भाषा का प्रयोग पहली तर किया गया है। जिससे मुझे बहुत बड़ा मानसिक कष्ट पहुंचा है। कृपया आपसे अनुरोध है कि आप मेरा किसी उच्च स्तरीय मानसिक चिकित्सालय में मेरा मेडिकल चेकअप कराने की कृपा करें ताकि उत्तराखंड की जनता के सामने यह स्पष्ट हो सके कि मेरा मानसिक संतुलन (पागल) की जानकारी जनता के सामने आ सके। (CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup)

अगर मेरे मेडिकल चेकअप में मेरा अगर मानसिक संतुलन बिगड़ा होता है तो मेरा किसी मानसिक रोग अस्पताल में भर्ती कराकर सरकार की तरफ से इलाज कराया जाए ताकि मैं ठीक होकर दुबारा से जनता की सेवा कर सकूँ। और यदि मेरा मानसिक संतुलन सही पाया जाता है तो उत्तराखण्ड की जनता के सामने सच आ सके।’ (CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup)

उल्लेखनीय है कि बेहड़ पूर्व में भाजपाई थे और बाद में कांग्रेस में जाकर रुद्रपुर विधानसभा से से विधायक रहे और मंत्री भी बने। लेकिन वहां से चुनाव हारने के बाद वह रुद्रपुर की जगह किच्छा से तत्कालीन भाजपा विधायक राजेश शुक्ला के विरुद्ध पिछला चुनाव लड़े और जीते। उनकी वजह से सीट खोने के कारण शुक्ला अक्सर उनके विरुद्ध आक्रामक रहते हैं और ताजा घटनाक्रम इसी कड़ी में सामने आया है। (CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (CongressMLA Behad wrote letter to CM for Checkup)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला