April 21, 2024

गौशाला में आग लगायी, एक गाय सहित 6 मवेशियों की मौत…

0

Cow Shed set on fire 6 Cattle including cow Died

Aag

नवीन समाचार, चंपावत, 4 मार्च 2024 (Cow Shed set on fire 6 Cattle including cow Died)। उत्तराखंड के चंपावत जनपद में एक सिरफिरे युवक द्वारा गौशाला में आग लगाने से गौशाला में बंधी एक गाय और पांच बकरियों की आग के धुंए से दम घुटने से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। सिरफिरे ने जिस गौशाला में आग लगायी वह उसकी चाची की गौशाला था। सिरफिरे द्वारा आग लगाने के दौरान नशे में होने की भी बात कही जा रही है।

(Cow Shed set on fire 6 Cattle including cow Died)प्राप्त जानकारी के अनुसार चंपावत जिला मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर दुधपोखरा के राकड़ी फुलारा गांव में यह घटना बीती रात्रि इस नृशंस घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर लोहाघाट व चंपावत के अग्निशमन बलों ने मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गौशाला में 6 मवेशियों की दम घुटने से मौत हो चुकी थी।

नशे का आदी है आरोपित (Cow Shed set on fire 6 Cattle including cow Died)

गौशाले की मालकिन गीता देवी ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा पवन नाथ नशे का आदी है। उसी ने गोशाले में रखी सूखी घास में आग लगाई, जो देखते ही देखते गोशाले में फैल गयी, और आग लगने से गौशाले में बंधी एक गाय और पांच बकरियों की आग के धुंए से दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई। शिकायत पर कोतवाली चम्पावत पुलिस ने आरोपित युवक पवन नाथ को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। (Cow Shed set on fire 6 Cattle including cow Died)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Cow Shed set on fire 6 Cattle including cow Died)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला