Crime

नैनीताल: दो पीसीएस अधिकारियों को नये साल का जश्न मनाते करनी पड़ी हवालात की सैर…

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नवीन समाचार, नैनीताल, 01 जनवरी 2020। लोग दबंगई दिखाकर अपनी पद-प्रतिष्ठा का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। नगर में नये साल का जश्न बनाने आये यूपी के दो पीसीएस अधिकारियों को ऐसी ही दबंगई भारी पड़ गई। पुलिस उन्हें दबोचकर कोतवाली ले गई, और हवालात में डाल दिया। बाद में ‘बल-कस’ निकलने के बाद उन्होंने अपने किए पर पछतावा किया तो पुलिस ने भी उनकी पद-प्रतिष्ठा और कानूनी कार्रवाई से जीवन भर उनके कॅरियर पर पड़ सकने वाले बुरे प्रभाव की खातिर उन्हें चालान कर बख्श दिया।
हुआ यह कि बीती रात्रि मल्लीताल कोतवाली पुलिस को कुछ लोगों में विवाद होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और विवाद सुलझाने का प्रयास किया। इस पर दो लोग खुद को यूपी का पीसीएस अधिकारी बताकर उल्टा पुलिस कर्मियों से ही उलझने लगे। इस पर कोतवाल के निर्देशों पर दोनों को कोतवाली लाया गया। कोतवाली में भी दोनों अपनी पद-प्रतिष्ठा का हवाला देते हुए हंगामा करने लगे। इस पर पुलिस ने मेडिकल कराकर उनका 81 पुलिस एक्ट के तहत चालान कर दिया। अलबत्ता, मुकदमा दर्ज करने की बात कहने पर उनके हेकड़ी निकल गई। पुलिस ने उनके कॅरियर के खातिर उनके नाम सार्वजनिक नहीं किए।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply