उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

हाथों में दूल्हे के नाम की मेहंदी लगाई और डोली उठने से पहले गायब हुई दुल्हन, मोबाइल भी स्विच ऑफ..

0
Shadi

नवीन समाचार, पौड़ी, 24 अप्रैल 2024 (Dulhan mehandi ke bad shadi se pahle gayab)। उत्तराखंड में चल रहे शादियों के मौसम में पौड़ी गढ़वाल जनपद के एक गांव में हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां एक युवती की बुधवार को यानी आज शादी होनी थी। इसके लिये दो दिन पूर्व सोमवार रात मेहंदी की रस्म पूरी हुईं। इस दौरान हाथों में दूल्हे के नाम की मेहंदी लगाई, लेकिन इसके बाद दुल्हन मेंहदी लगे हाथों में डोली उठने से पहले गायब हो गयी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला दरोगा के नेतृत्व में दुल्हन के लिए खोजी दल तैनात कर दिया गया है।

Shadi, (Dulhan mehandi ke bad shadi se pahle gayab)पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बेटी के विदाई की खुशियां उस समय चिंताजनक दुःख में बदल गईं, जब हाथों पर मेहंदी लगी दुल्हन अचानक बीते मंगलवार तड़के घर से लापता हो गई। परिजनों ने उसे हर संभावित स्थल पर खोजा, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया। साथ ही मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है।

दुल्हन के जीजा ने पुलिस को तहरीर दी (Dulhan mehandi ke bad shadi se pahle gayab)

लड़की की शादी उसके जीजा के घर से हो रही थी। वहीं से वह लापता हुई। लिहाजा दुल्हन के जीजा ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस जीजा की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर दुल्हन की तलाश में जुट गई है। जीजा ने बताया कि मंगलवार को न्यूतेर के बाद बुधवार को बारात रुद्रप्रयाग से आनी थी। (Dulhan mehandi ke bad shadi se pahle gayab)

एसएसआई पौड़ी संतोष पैथवाल ने बताया कि दुल्हन के लापता होने पर जीजा की ओर से शिकायत मिलने पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश तेज कर ली गई है। मामले में पुलिस टीम गठित कर एसआई लक्ष्मी जोशी को जांच सौंप आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। (Dulhan mehandi ke bad shadi se pahle gayab)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Dulhan mehandi ke bad shadi se pahle gayab)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला