उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 19, 2024

डीआरडीए के पूर्व अधिशासी अभियंता ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 12 अप्रैल 2024 (Former DRDA Executive Engineer joins BJP)। डीआरडीए यानी जिला ग्रामीण विकास एजेंसी से सेवानिवृत अधिशाषी अभियंता अक्षय चौधरी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। क्षेत्रीय विधायक सरिता आर्य एवं भाजपा के मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट ने उन्हें अपने हाथों से भाजपा का पटका पहना कर भाजपा की सदस्यता दिलायी।

प्रधानमंत्री की नीतियों एवं मुख्यमंत्री के कार्यों से प्रभावित होकर ग्रहण की भाजपा की सदस्यता (Former DRDA Executive Engineer joins BJP)

(Former DRDA Executive Engineer joins BJP)
डीआरडीए के पूर्व अधिशासी अभियंता को भाजपा की सदस्यता दिलाती विधायक एवं मंडल अध्यक्ष।

इस अवसर पर श्री चौधरी ने कहा के वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों एवं मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के कार्यों से प्रभावित होकर वह भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों से भी इस चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान कर पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने और पुनः देश में मोदी सरकार बनाने में अपना योगदान देने की अपील की। (Former DRDA Executive Engineer joins BJP)

इन्होंने भी ग्रहण की भाजपा की सदस्यता (Former DRDA Executive Engineer joins BJP)

नैनीताल। शुक्रवार को कुमाऊं विवि के डीएसबी परिसर के रसायन विज्ञान विभाग के प्रोफेसर डॉ. मोहम्मद सुहेल जावेद एवं महिला कांग्रेस की पूर्व शहर अध्यक्ष सुशीला आर्य ने भी विधायक सरिता आर्य के हाथों भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उल्लेखनीय है डॉ. जावेद पूर्व भी भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन बाद में कांग्रेस पार्टी में चले गये थे। इस प्रकार उन्होंने एक बार फिर भाजपा में घर वापसी की है। (Former DRDA Executive Engineer joins BJP)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Former DRDA Executive Engineer joins BJP)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला