News

सरिता आर्य के भाजपा में शामिल होने पर जानें क्या हैं अन्य दावेदारों की प्रतिक्रियाएं….

समाचार को यहाँ क्लिक करके सुन भी सकते हैं

जो भी सामने होगा स्वागत होगा, उसका मुकाबला करेंगे: संजीव
डॉ. नवीन जोशी @ नवीन समाचार, नैनीताल, 17 जनवरी 2022। निवर्तमान विधायक एवं कांग्रेस पार्टी के संभावित प्रत्याशी संजीव आर्य ने सरिता आर्य के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि आज का दिन भाजपा के दावेदारों की प्रतिक्रिया जानने का दिन है। सरिता आर्य कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री रही है। पार्टी छोड़ना व अन्य में शामिल होना उनका निर्णय है। वह अभी केवल चुनाव देख रहे हैं। जो भी भाजपा प्रत्याशी सामना होगा, उसका मुकालबा करेंगे व हराएंगे।

दिनेश आर्य।

पार्टी पुराने व समर्पित प्रत्याशी को दिकट देगी: दिनेश
नैनीताल। मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार व दावेदार दिनेश आर्य ने सरिता आर्य के पार्टी में शामिल होने का स्वागत करते हुए उम्मीद जताई कि वह बिना शर्त पार्टी में आई हैं, इसलिए चुनाव लड़ाएंगी। इसके साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी पुराने भरोसेमंद व समर्पित प्रत्याशी को ही चुनाव में टिकट देंगी। पिछली गलती नहीं दोहराएंगी।

मोहन पाल

पार्टी का आगे जो निर्णय होगा, देखा जाएगा: मोहन पाल
नैनीताल। भाजपा से विधायक पद के लिए एक दावेदार अनुसूचित मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोहन पाल ने कहा कि पार्टी में जो भी आएगा, उसका स्वागत है। हमारा काम कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव हराना होगा। पार्टी पुराने कार्यकर्ताओं में से ही किसी को टिकट देगी। सरिता आर्य को पार्टी में टिकट की शर्त पर नहीं, वरन बिना शर्त के शामिल किया गया है। उन्होंने संभावना जताई कि पार्टी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के ‘लड़की हूं-लड़ सकती हूं’ कैंपेन के विरुद्ध उपयोग कर सकती हैं। आगे पार्टी का जो भी निर्णय होगा, उसे देखा जाएगा।

हेम आर्य।

सरिता के आने से पार्टी को लाभ होगा: हेम
नैनीताल। सरिता आर्य के भाजपा में आने पर गत दिनों कांग्रेस से भाजपा में आने वाले व पहले कांग्रेस व अब भाजपा से टिकट के दावेदार हेम आर्य ने कहा कि सरिता के आने से भाजपा को लाभ मिलेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी पर्वतीय मूल के अनुसूचित जाति के प्रत्याशी को ही नैनीताल सुरक्षित सीट से टिकट देगी। आज के अन्य ताजा ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नवीन समाचार
‘नवीन समाचार’ विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी नैनीताल से ‘मन कही’ के रूप में जनवरी 2010 से इंटरननेट-वेब मीडिया पर सक्रिय, उत्तराखंड का सबसे पुराना ऑनलाइन पत्रकारिता में सक्रिय समूह है। यह उत्तराखंड शासन से मान्यता प्राप्त, अलेक्सा रैंकिंग के अनुसार उत्तराखंड के समाचार पोर्टलों में अग्रणी, गूगल सर्च पर उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ, भरोसेमंद समाचार पोर्टल के रूप में अग्रणी, समाचारों को नवीन दृष्टिकोण से प्रस्तुत करने वाला ऑनलाइन समाचार पोर्टल भी है।
https://navinsamachar.com

Leave a Reply