उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

होली पर शराब बंदी में अवैध शराब बेच रहा था, कार्रवाई करने पहुंचे आबकारी अधिकारी को शराब माफिया ने दी गोली मारने की धमकी

0
Haldwani alleged Police Officer extorts lakhs Rs, Phone Cyber fraud online mobile dhamki

नवीन समाचार, पिथौरागढ़, 28 मार्च 2024 (Liquor Mafia threatened excise officer to Shoot)। पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट थाने में एक आबकारी उप निरीक्षक को शराब माफिया द्वारा गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में आबकारी उप निरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित शराब माफिया के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर लिया है।

(Liquor Mafia threatened excise officer to Shoot) Gangolihat, Pithoragarh : गंगोलीहाट: गंगोलीहाट पुलिस ने चोरी के आरोप में  पिथौरागढ़ से नेपाली व्यक्ति को किया गिरफ़्तार | Public Appपीड़ित आबकारी उप निरीक्षक मो. अससीस सिद्दीकी का कहना है कि होली पर शांति व्यवस्था को देखते हुए 25 और 26 मार्च को शराब ब्रिकी पर पूर्णतया रोक लगाई गयी थी। इस दौरान उन्हें चुनाव आयोग से सूचना मिली कि दुकान बंदी के दौरान गंगोलीहाट स्थित विदेशी मदिरा की दुकान के पास एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से शराब बेची जा रही है।

शिकायत मिलने पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां विदेशी मदिरा की दुकान का ही विक्रेता अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा था। उन्हें देखकर शराब बेचने वाला आरोपित फरार हो गया। कुछ समय बाद उप आबकारी निरीक्षक सिद्दीकी के मोबाइल पर एक व्यक्ति का कॉल आया। उक्त व्यक्ति उनके साथ अभद्रता करने लगा। आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने गोली मारने की भी उन्हें धमकी दी।

झूठे मामले में फंसाने की भी कोशिश की (Liquor Mafia threatened excise officer to Shoot)

आबकारी उपनिरीक्षक का आरोप है कि व्यक्ति द्वारा गाली गलौज भी की गयी। यहां तक कि उन्हें झूठे मामले में फंसाने की भी कोशिश की गई। फोन करने वाला व्यक्ति दबंगई दिखाते हुए जान से मारने की धमकी भी देने लगा। पूरे मामले में आबकारी उप निरीक्षक ने गंगोलीहाट पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी पुलिस ने पूरे मामले में आरोपित व्यक्ति के खिलाफ धारा 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। (Liquor Mafia threatened excise officer to Shoot)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Liquor Mafia threatened excise officer to Shoot)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला