उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 3, 2024

परिवार पर मधुमक्खियों का हमला, ढाई साल के मासूम की मौत

0

नवीन समाचार, चंपावत, 7 मई 2023। उत्तराखंड के चंपावत जनपद में मधुमक्खियों के हमले से एक ढाई साल के मासूम की दुःखद मौत होने का समाचार है। बच्चा अपने परिजनों के साथ था, जो जंगल के रास्ते शादी में शामिल होने पास के गांव जा रहे थे। मासूम बचाव कर्मियों को जंगल में खाई में पड़ा मिला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के टनकपुर निवासी गणेश राम अपने परिवार के साथ जंगल के रास्ते पड़ोस के गांव अपने साले की शादी में जा रहे थे। रास्ते में अचानक मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान गणेश राम और उसकी पत्नी पार्वती छह महीने की बेटी को लेकर एक ओर को भागे, जबकि 19 साल का भतीजा मनोज उनके ढाई साल के बेटे कार्तिक को लेकर दूसरी ओर भागा। इस बीच मधुमक्खियों के हमले से सभी बेहोश हो गये।

सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान चिकित्सकों ने खाई में अचेत अवस्था में मिले कार्तिक को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य परिजनों का उपचार किया जा रहा है।

मामा की शादी में जा रहे मासूम कार्तिक की मधुमक्खियों के हमले में मौत से पूरा गांव गमगीन है। लाडले की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कार्तिक की छह माह की छोटी बहन है। उसके पिता गणेश राम खेती-किसानी करते हैं जबकि मां पार्वती गृहणी है। (डॉ. नवीन जोशी) आज के अन्य ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।)

(Bees attack on family, two and a half year old child dies, parivaar par madhumakkhiyon ka hamala, dhaee saal ke maasoom kee maut) 

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग