उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

Married Girlfriend committed suicide with lover : 3 दिन पूर्व भागे प्रेमी युगल ने विषपान कर दी जान, प्रेमिका थी विवाहित, प्रेमी कुंवारा

0

Married Girlfriend committed suicide with lover

Prem prasang men suicide

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 12 फरवरी 2024 (Married Girlfriend committed suicide with lover) शहर से एक विवाहिता तीन दिन पूर्व एक अविवाहित युवक के साथ भाग गई थी। दोनों उत्तर प्रदेश के मेरठ में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बेहोशी की हालत में पड़े (Married Girlfriend committed suicide with lover) मिले। उन्हें मेरठ के एक चिकित्सालय ले जाया गया, जहां दोनों की देर रात को उपचार के दौरान मौत हो गई। जो ही अपने घरों से रफूचक्कर हुए थे।

राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बदहवास हालात में बेहोश पड़े हुए मिले (Married Girlfriend committed suicide with lover)

Moradabad Premi Premika, Married Girlfriend committed suicide with lover,प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक खोखे के पास एक युवक और महिला बदहवास हालात में बेहोश पड़े हुए मिले। राहगीरों ने उन्हें इस हाल में देखकर पुलिस को सूचना दी। प्रारंभिक तौर पर जांच पड़ताल करने के साथ ही पुलिस ने दोनों को बेहोशी की हालत में तत्काल उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

वहां परीक्षण के दौरान दोनों की हालत बेहद नाजुक होती देख चिकित्सकों ने कोई जहरीला पदार्थ खाने की आशंका जाहिर करते हुए दोनों को मेरठ जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। कपड़े एवं सामान की तलाशी के दौरान मिले दस्तावेजों के आधार पर दोनों की पहचान रुद्रपुर शहर की दुर्गा कॉलोनी भूरा रानी जनपद उधमसिंह नगर निवासी बबलू और रेखा के रूप में हुई। पता चला कि दोनों एक’दूसरे के पड़ोसी थे। (Married Girlfriend committed suicide with lover)

मेरठ के जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान रात करीब दस बजे रेखा ने दम तोड़ दिया था, जिसके कुछ ही देर बाद ही बबलू की भी मौत हो गई। बताया गया है रेखा शादीशुदा थी और बबलू अभी अविवाहित था। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है। मृतकों के पोस्टमार्टम से लेकर अन्य विधिक कार्रवाई भी अब मेरठ पुलिस द्वारा ही की जानी है। बताया जा रहा है कि दोनों ने प्रेम संबंधों की खातिर जान दे दी। (Married Girlfriend committed suicide with lover)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग