उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 25 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.3 मिलियन यानी 1.33 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

May 20, 2024

नदी में डूबी बेटी, बचाने के लिये कूदी मां की भी बेटी के साथ मौत…

0
Nadi men doobne se maut

-नदी के किनारे जाकर शौच कर रही बेटी के डूबने पर उसे बचाने के लिए मां ने भी लगाई छलांग
नवीन समाचार, चम्पावत, 22 मार्च 2024 (Mother-Daughter drowned in the Sharda River)। टनकपुर की शारदा नदी में डूबने से मां-बेटी की मौत हो गई। बताया गया है कि शारदा नदी के किनारे जाकर शौच कर रही बेटी किसी कारण नदी में डूब गयी। इस पर उसकी मां ने उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई। पुलिस ने मां-बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रख दिया है। घटना के बाद परिवार में शोक छा गया है।

दवाई लेने आई थी महिला (Mother-Daughter drowned in the Sharda River)

(Mother-Daughter drowned in the Sharda River) टनकपुर : शारदा नदी में डूबने से महिला व बच्ची की हुई मौत, पुलिस ​शिनाख्त के  प्रयास में जुटी - चम्पावत ख़बरप्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को घसियारा मंडी निवासी 30 वर्षीय कंचन सक्सेना पत्नी संजय सक्सेना अपनी बड़ी बेटी सात वर्षीय दिव्यांशी और छोटी बेटी सांची के साथ दोपहर डेढ़ बजे अपने पति की दर्जी की दुकान पर गयी थी। यहां कंचन ने छोटी बेटी सांची को पास के दुकान में चाट खाने भेज दिया। जबकि खुद की तबीयत खराब होने की बात कह अपने पति संजू से दवाई लेने जाने की बात कही और बड़ी बेटी दिव्यांशी के संग बाजार की ओर निकल गई। (Mother-Daughter drowned in the Sharda River)

(Mother-Daughter drowned in the Sharda River)कुछ देर में दोनों मां बेटी मस्जिद मार्ग से बैराज की ओर आ गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि दिव्यांशी शौच के लिए नदी के किनारे गई तो उसका पांव फिसल गया और वह पानी में डूबने लगी। यह देख बिना देर किए बेटी को बचाने कंचन भी नदी में कूद गई। मगर तैरना नहीं आने के कारण दोनों मां-बेटी नदी में बह गये। सूचना मिलने पर पहुंचे गोताखोरों ने कुछ दूर से मां-बेटी के शव बरामद किए। एकाएक घटी घटना से परिवार में शोक छा गया है। एसएसआई बची सिंह बिष्ट ने बताया कि महिला के मायके वालों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। (Mother-Daughter drowned in the Sharda River)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Mother-Daughter drowned in the Sharda River)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला