उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

ब्रेकिंग: 2 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर ले गया मुस्लिम युवक, 2 घंटे तक नहीं आयी पुलिस

0
(Nabalig Garbhwati) Garibi-Majburi, Navjat, (Bachchi ki Hatya)

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 22 मई 2024 (Muslim youth kidnapped 2 year girl in Rudrapur)। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर में एक 2 वर्षीय बच्ची के अपहरण करने का मामला सामने आया है और अपहरण का आरोप परवेज नाम के एक मुस्लिम युवक पर लगा है।

(Muslim youth kidnapped 2 year girl in Rudrapur)मामला रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी क्षेत्र का है। बताया गया है कि बच्ची का परिवार उसके मामा के घर पर था। इस दौरान परवेज नाम का युवक 2 वर्षीय बच्ची को अपहरण कर अपने साथ ले गया। लेकिन गनीमत रही कि तुरंत ही बच्ची की बड़ी बहन को इसका पता चल गया और उसने शोर मचा दिया। इस पर आरोपित बच्ची को दो गली आगे पटक कर भाग गया। इससे बच्ची को चोट भी आयी।

शोर मचने पर आसपास मौजूद लोगों ने आरोपित परवेज को पकड़ भी लिया। परवेज का कहना था कि वह मोहल्ले में बैग बेचने आया था, लेकिन उसके पास ऐसा कोई सामान नहीं मिला। आरोपित को स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपित परवेज रुद्रपुर के ही प्रीत विहार का निवासी है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर अभियोग दर्ज कर उसे औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस थोड़ी देर में मामले का खुलासा कर सकती है।

सूचना देने के दो घंटे तक नहीं आयी पुलिस (Muslim youth kidnapped 2 year girl in Rudrapur)

स्थानीय लोगों का आरोप है कि आरोपित परवेज को पकड़ने के बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया लेकिन करीब 2 घंटे तक कोई पुलिस कर्मी नहीं आया। ऐसे में लोग उसे खुद ही लेकर कोतवाली पहुंचे और उसे पुलिस के हवाले किया। स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में पुलिस की पिकेट होने के बावजूद वहां पुलिस कर्मियों के मौजूद न रहने और क्षेत्र में गश्त न होने का आरोप भी लगाया है। (Muslim youth kidnapped 2 year girl in Rudrapur)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’  पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Muslim youth kidnapped 2 year girl in Rudrapur)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला