उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

नैनीताल नगर में 7 वर्षीय बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में बुरी तरह से जली, हल्द्वानी रेफर…

0
Illegal Relationship

नवीन समाचार, नैनीताल, 9 मार्च 2024 (Nainitals 7 year old girl badly burnt referred)। नगर में एक 7 वर्षीय बच्ची के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में बुरी तरह से जलने की दुःखद घटना सामने आयी है। बच्ची को गंभीर स्थिति में जिला चिकित्सालय में दिखाने के बाद हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया है। बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा है।

घर पर केवल 3 वर्षीय छोटा भाई था (Nainitals 7 year old girl badly burnt referred)

Illegal Relationship, Nainitals 7 year old girl badly burnt referred,प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के हरिनगर क्षेत्र में रहने वाला बच्ची का पिता काम पर चला गया था, जबकि मां घर से दूर पानी लेने गयी थी। इस दौरान घर में केवल 7 वर्षीय बच्ची अंजली बिष्ट व उसका 3 वर्षीय छोटा भाई था। इस दौरान बच्ची अज्ञात कारण से बुरी तरह से जल गयी। कपड़ों में आग से लिपटी हुई वह बमुश्किल घर से बाहर भागी। पड़ोसी महिला ने चादर डालकर उसकी आग बुझाई।

बताया जा रहा है कि इसके बाद बदहवास अवस्था में उसकी मां घर लौटी। इस दौरान किसी ने बुरी तरह से जली बच्ची पर पानी भी डाल दिया। इससे वह और अधिक परेशान हो गयी। सूचना मिलने पर लौटा पिता उसे सुबह करीब 9 बजे बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुये हल्द्वानी ले जाया गया।

बच्ची 30 फीसद जल गयी (Nainitals 7 year old girl badly burnt referred)

जिला चिकित्सालय के ईएमओ डॉ. देवाशीष नैनवाल ने बताया कि बच्ची 30 फीसद तक जल गयी थी। इधर तल्लीताल के थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि पुलिस को घटना की औपचारिक जानकारी नहीं मिली है। (Nainitals 7 year old girl badly burnt referred)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Nainitals 7 year old girl badly burnt referred)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला