April 21, 2024

नैनीताल के व्यापार मंडल अध्यक्ष व दो पूर्व सभासद भाजपा में शामिल

0

नवीन समाचार, नैनीताल, 1 अप्रैल 2024 (President of all Trade boards Nainital join BJP)। नैनीताल लोक सभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री तथा वर्तमान सांसद अजय भट्ट सोमवार को चुनाव की घोषणा के बाद पहली बार नैनीताल मुख्यालय पहुंचे।

यह हुए भाजपा में शामिल (President of all Trade boards Nainital join BJP)

(President of all Trade boards Nainital join BJP)इस दौरान इसी सप्ताह बेतालघाट के कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हो चुके तल्लीताल व्यापार मंडल के अध्यक्ष मारुति नंदन साह के अनुसार उनके नेतृत्व में व्यापार मंडल की महिला उपाध्यक्ष ममता जोशी सहित कई पदाधिकारी व व्यापारी एवं नगर पालिका के पूर्व सभासद पवन बिष्ट और बच्ची चंद्र, आशा फाउंडेशन की अध्यक्ष आशा शर्मा, अंकुर, पवन आर्या, अर्चना, कमल कुमार, मुकेश, करन रौतेला, कुणाल सिंघानी, सागर आर्या, निखिल सहित 350 लोग तल्लीताल डांठ के पास आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान व्यापार मंडल के कई अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए। इसके अलावा अजय भट्ट के कार्यक्रम में राष्ट्रीय लोक दल की कुछ महिला कार्यकत्रियां भी पार्टी के हैंडपंप चुनाव चिन्ह युक्त टोपियां पहनकर शामिल हुईं।

उधर ज्योलीकोट में भल्यूटी की ग्राम प्रधान रजनी रावत के नेतृत्व में एक दर्जन महिलाएं भी भाजपा में शामिल हुई। हालांकि यह भी है कि भाजपा के पटके पहनने वाले कुछ लोग भाजपा प्रत्याशी का स्वागत करने के लिये कार्यक्रम में शामिल होने की बात कह रहे हैं। इसलिये कौन और कितने लोग भाजपा में शामिल हुये इस बारे में सही स्थिति संबंधितों द्वारा पुष्टि करने या खारिज करने के बाद ही स्पष्ट होगी। (President of all Trade boards Nainital join BJP)

पुनीत टंडन ने किया भाजपा में शामिल होने का खंडन

Nainital News of 19th February 2024
मां नयना देवी व्यापार मंडल नैनीताल के अध्यक्ष पुनीत टंडन

नैनीताल। नगर के माँ नयना देवी नैनीताल व्यपार मण्डल के संस्थापक अध्यक्ष पुनीत टंडन ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि माँ नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल द्वारा भाजपा के सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट को बड़ा बाजार में व्यापारिक हितों को ध्यान में रखते हुऐ शुभकामनाएँ दीं, साथ ही उन्हें आगे समयबद्ध तरीके से व्यापारिक और शहर के हित के कार्यों का ध्यान रखने को कहा।

उनका फिलहाल किसी भी पार्टी से जुड़ने का विचार नहीं है, हालाँकि आगे की किसी भी कदम या रणनीति से इनकार नहीं किया जा सकता। उनके लिये अभी व्यापारिक हित और व्यापारियों का उत्थान सर्वोपरि है। इसके लिये ही वह कार्यरत हैं और रहेंगे। साथ ही अगर शहर हित के प्रति कोई भी कदम आगे उठाना पड़ा तो उससे में पीछे नहीं हटेंगे।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (President of all Trade boards Nainital join BJP)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला