उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 16 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 12.6 मिलियन यानी 1.26 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर।

March 5, 2024

बिग ब्रेकिंग Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik: हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपित को जारी हुआ 2.44 करोड़ रुपये का वसूली नोटिस…

0

Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik

Mastermind of Haldwani Violence

नवीन समाचार, हल्द्वानी, 12 फरवरी 2024 (Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik)। नगर निगम हल्द्वानी ने गत 8 फरवरी को हल्द्वानी में हुई हिंसा के मुख्य आरोपित अब्दुल मलिक पर 2.44 करोड़ रुपये की वसूली का बिल जारी (Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik) कर दिया है। यह बिल इस हिंसक वारदात, आगजनी में नगर निगम की जलाई व क्षतिग्रस्त किये गये 15 वाहनों, लोडरों, ट्रैक्टरों, टिपरों तथा घन, सब्बल, गैंती, फावड़ा व हैलमेट आदि के मूल्य के हैं।

Recovery Notice of Rs.2.44 Crore issued to Malik
Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik

नगर निगम के आयुक्त की ओर से सोमवार को जारी आदेश में अब्दुल मलिक के नाम पर जारी वसूली नोटिस में कहा गया है कि 30 जनवरी को मलिक को नोटिस जारी कर अपेक्षा की गई थी कि वह कथित मलिक का बगीचा वार्ड नम्बर 31, इंद्र ानगर पश्चिम में राजकीय स्वामित्व की नजूल भूमि पर अवैध रूप से बनाए गए दो भवनों को ध्वस्त कर राज्य सरकार की भूमि खाली कर दे। (Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik)

किंतु नोटिस के बावजूद उसने आदेशों का अनुपालन नहीं किया। ऐसे में नगर निगम हल्द्वानी ने पुलिस एवं प्रशासन की मदद से गत 8 फरवरी को राजकीय भूमि पर बने अवैध निर्माण को हटाया। इस कार्यवाही के बाद वापस आती नगर निगम हल्द्वानी की टीम तथा पुलिस एवं प्रशासन पर हमला कर उसके समर्थकों द्वारा नगर निगम की इन सम्पत्तियों को क्षतिग्रस्त, नष्ट किया व लूट कर राजकीय सम्पत्ति का नुकसान किया है। (Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik)

इस तथ्य की पुष्टि इस संबंध में 8 फरवरी को पुलिस में दर्ज प्राथमिकी में भी होती है। जिसमें आरोपित अब्दुल मलिक नामजद है। लिहाजा आरोपित से 2.44 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई आगामी 15 फरवरी तक नगर निगम हल्द्वानी में जमा करने को कहा गया है। (Recovery Notice of Rs 2.44 Crore issued to Malik)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग