उत्तराखंड सरकार से 'A' श्रेणी में मान्यता प्राप्त रही, 30 लाख से अधिक उपयोक्ताओं के द्वारा 13.5 मिलियन यानी 1.35 करोड़ से अधिक बार पढी गई अपनी पसंदीदा व भरोसेमंद समाचार वेबसाइट ‘नवीन समाचार’ में आपका स्वागत है...‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने व्यवसाय-सेवाओं को अपने उपभोक्ताओं तक पहुँचाने के लिए संपर्क करें मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व saharanavinjoshi@gmail.com पर... | क्या आपको वास्तव में कुछ भी FREE में मिलता है ? समाचारों के अलावा...? यदि नहीं तो ‘नवीन समाचार’ को सहयोग करें। ‘नवीन समाचार’ के माध्यम से अपने परिचितों, प्रेमियों, मित्रों को शुभकामना संदेश दें... अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में हमें भी सहयोग का अवसर दें... संपर्क करें : मोबाईल 8077566792, व्हाट्सप्प 9412037779 व navinsamachar@gmail.com पर। बाबा नीब करौरी के कैंची धाम में स्थापना दिवस पर आने वाले सभी भक्तजनों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन...

June 20, 2024

टेंडर के लिये मर्यादा भूले विधायक का हंगामा, गाली-गलौज…

0

Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner

Vivad

नवीन समाचार, देहरादून, 5 मार्च 2024 (Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner)। प्रदेश की राजधानी देहरादून स्थित देहरादून नगर निगम में मंगलवार को अपनी हरकतों से एक विधायक सुर्खियों में आ गये। अल्मोड़ा की सल्ट विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक महेश जीना और नगर आयुक्त गौरव कुमार के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। आरोपों के अनुसार इस दौरान जीना बेहद आक्रोशित होकर गाली गलौज भी करने लगे। मामला नगर प्रशासक सोनिका सिंह के पास पहुंच गया है।

(Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner) Clash Between Salt MLA Mahesh Jeena And Municipal Commissioner Gaurav Kumarइस विवाद के आखिरी हिस्से का वीडियो भी सामने आया है; जिसमें विधायक की हनक युक्त आवाज में एक व्यक्ति अधिकारी से तू-तड़ाक, बेटा, तेरा बाप जैसे शब्दों का प्रयोग करता जबकि अधिकारी भी संबंधित काम न करने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। देखें विडिओ :

आरोप है कि विधायक जीना मंगलवार को किसी परिचित के टेंडर से जुड़े मामले को लेकर अपने समर्थकों के साथ देहरादून नगर निगम पहुंचे थे। जहां उन्होंने हंगामा कर दिया। वहीं, देहरादून नगर आयुक्त गौरव कुमार का आरोप है कि उनके साथ अभद्रता और गाली गलौज की गई। इस मामले पर विधायक महेश जीना ने मामले में सफाई दी है। उधर, घटना के बाद नगर निगम के सफाई मजदूर संघ और नगर निकाय कर्मचारी महासंघ ने सभी काम ठप कर दिये हैं।

बताया गया है कि सहस्त्रधारा रोड पर स्थित ट्रचिंग ग्राउंड के बंद होने के बाद वहां से पुराने कूड़े के निस्तारण की प्रक्रिया चल रही है। इसके लिये पिछले दिनों निविदाएं आमंत्रित की गयीं। इस प्रक्रिया में सल्ट के विधायक महेश जीना के परिचित की कंपनी ने भी हिस्सा लिया था, लेकिन निविदा खुलने के बाद महेश जीना के परिचित की कंपनी को निविदा की शर्तें पूरी न करने के आधार पर प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया। इस मुद्दे पर ही आज विधायक जीना अपने समर्थकों के साथ नगर निगम में पहुंचे और हंगामा कर दिया। (Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner)

आरोप है कि विधायक जीना ने नगर निगम के कार्यालय पहुंच कर नगर आयुक्त गौरव कुमार के साथ अभद्र व्यवहार की। आयुक्त गौरव कुमार का आरोप है कि उनके साथ गाली गलौज भी की गई। हालांकि हंगामे के दौरान नगर आयुक्त बार-बार विधायक जीना को शांत करने की कोशिश करते नजर आए, लेकिन विधायक नहीं माने और लगातार हंगामा करते रहे। किसी तरह मामला शांत हुआ और उसके बाद नगर आयुक्त सहित निगम के सभी अधिकारी कार्यालय से बाहर निकल गए। (Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner)

मीडियाकर्मियों के कैमरे भी बंद करा दिये (Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner)

आरोप है कि इस दौरान विधायक के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के कैमरे भी बंद करा दिये। हंगामे के बाद नगर निगम के सफाई मजदूर संघ और नगर निकाय कर्मचारी महासंघ ने काम ठप कर दिया और चेतावनी दी कि जब तक विधायक नगर आयुक्त से माफी नहीं मांगते या विधायक की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक नगर निगम कर्मी साफ सफाई का काम ठप रखेंगे। (Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner)

वहीं विधायक महेश जीना ने कहा कि वह अपने एक परिचित के कहने पर नगर निगम में नगर आयुक्त के पास गए थे। आरोप लगाया कि नगर निगम कार्यालय में उनसे अजीब तरीके से बातचीत की गई। उन्होंने यहां पर निविदाओं में कुछ मिलीभगत चलने की संभावना भी जतायी। दावा किया कि उन्होंने किसी तरह की कोई बदतमीजी नहीं की। वह इस बारे में पार्टी के शीर्ष नेताओं के समक्ष अपनी बात रखेंगे। वहीं नगर निगम की प्रशासक सोनिका सिंह ने कहा कि विधायक और नगर आयुक्त के साथ बैठक कर मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है। (Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे‘नवीन समाचार’पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Ruckus & Abuses by MLA with City Commissioner)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला