April 21, 2024

उफ ऐसा प्रेम, 12वीं कक्षा की छात्रा को देनी पड़ गयी जान, दो युवकों पर अभियोग दर्ज…

0
(Nabalig Chaatra ko deh Vyapar me dalne ki koshis), Chhatra gayab, School men Apradh, Chhatra se Dushkarm

नवीन समाचार, रुद्रपुर, 2 अप्रैल 2024 (Student Commit Suicide due to torture of Lover)। कहते हैं सच्चे प्रेमी अपने प्रेम को जन्म जन्मान्तर के शादी के पवित्र रिश्ते में बांधते हैं, लेकिन यह भी सही है कि प्रेम लेने नहीं देने का, अपनी नहीं अपने प्रेमी की खुशी का नाम है। लेकिन बदले दौर में प्रेम के मायने और हदें बदल गयी हैं।

(Student Commit Suicide due to torture of Lover)उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के किच्छा में एक युवक के कथित प्रेम की वजह से 12वीं कक्षा में पढ़ रही एक छात्रा की जान चली गयी है। बताया गया है कि युवक छात्रा पर शादी करने के लिये दबाव बना रहा था। इससे कम उम्र व मासूम मन की किशोरी इतनी परेशान हुई कि उसने आत्मघाती कदम उठा लिया और उसकी मौत हो गयी।

युवक ने कथित प्रेम के जाल में फंसाया, दूसरे ने साथ दिया (Student Commit Suicide due to torture of Lover)

मृतका के पिता द्वारा पुलिस को सोंपी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक ने पहले किशोरी को अपने कथित प्रेम के जाल में फंसाया। इसमें उस युवक के साथी ने भी उसका सहयोग किया। आरोपितों ने छात्रा की आपत्तिजनक फोटो भी खींची थी। इसी के बल पर युवक छात्रा पर शादी करने का नाजायज दबाव बना रहा था।

इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी। जब छात्रा के पिता को इस बात की जानकारी हुई तो उसने दोनों युवकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने और उस पर और अधिक दबाव बनाने लगे। (Student Commit Suicide due to torture of Lover)

इधर सोमवार दोपहर छात्रा अपने चाचा के घर गई हुई थी। चाचा के घर पर कोई नहीं था। जब परिजन घर लौटे तो छात्रा फंदे पर लटकी हुई मिली। इससे स्तब्ध परिजन उसके शव को फंदे से नीचे उतार कर चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (Student Commit Suicide due to torture of Lover)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Student Commit Suicide due to torture of Lover)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला