April 21, 2024

रियल इस्टेट कर्मचारी की संदिग्ध मौत, पत्नी ने तीन लोगों पर लगाया आरोप, अब वीडियो खोलेगा राज ?

0

Suspicious Death of Real Estate Businessman

Suspicious Death of Real Estate Businessman

नवीन समाचार, देहरादून, 24 फरवरी 2024 (Suspicious Death of Real Estate Businessman)। देहरादून में एक रियल इस्टेट कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक की पत्नी ने पति के मोबाइल में मौजूद एक वीडियो उपलब्ध कराते हुये तीन लोगों पर पति को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पत्नी की तहरीर के आधार पर तीनों के विरुद्ध अभियोब दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Suspicious Death of Real Estate Businessmanकोतवाली पटेल नगर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक रियल इस्टेट कारोबारी का शव आज उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। मृतक की पत्नी ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे चिकित्सालय ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पड़ताल की। पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कोतवाली पटेल नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक की पत्नी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति रियल एस्टेट कारोबारी थे। 21 फरवरी की शाम को वह अपने बेटे के साथ किसी काम से बाहर गई हुई थी। घर लौटने के बाद उनके पति का कमरा बंद मिला और बाद में देखा तो कमरे में ही उनका शव पड़ा मिला। पुलिस द्वारा कमरे की जांच पड़ताल की गई तो मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ। साथ ही मृतक के मोबाइल में एक वीडियो भी था। मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस को तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। (Suspicious Death of Real Estate Businessman)

डीजीपी, आईजी और एसएसपी कार्यालय में भी शिकायत की थी (Suspicious Death of Real Estate Businessman)

साथ ही तहरीर में तीनों आरोपियों पर खुदकुशी के लिए उकसाने, पति के पैसे उधार लेकर नहीं लौटाने तथा मृतक के खिलाफ एक झूठा प्रार्थना पत्र एसटीएफ को देने का आरोप लगाया है। कहा है कि जब इस मामले में मृतक ने डीजीपी, आईजी और एसएसपी कार्यालय में भी शिकायत की थी। लेकिन इसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई। कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया है कि मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर आरोपित प्रवेश कुमार मित्तल, राघव मित्तल और मनिराल डोभाल के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। (Suspicious Death of Real Estate Businessman)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Suspicious Death of Real Estate Businessman)

Leave a Reply

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला