April 12, 2024

हल्द्वानी हिंसा के मास्टर माइंड अब्दुल मलिक के बाद उसकी पत्नी पर भी लटकी गिरफ्तारी की तलवार, न्यायालय से खारिज की अग्रिम जमानत की याचिका

0
Mastermind of Haldwani Violence, Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya,

नवीन समाचार, कोटद्वार, 30 मार्च 2024 (Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya)। हल्द्वानी बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपित अब्दुल मलिक के बाद अब उसकी पत्नी साफिया मलिक पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक गयी है। ऐसा इसलिये कि न्यायालय ने साफिया मलिक की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया है।

Mastermind of Haldwani Violence, Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya,उल्लेखनीय है कि साफिया मलिक पर हल्द्वानी नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त ने 11 बीघा जमीन के खुर्दबुर्द करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। इस पर साफिया मलिक के अधिवक्ताओं ने अग्रिम जमानत के लिए प्रथम अपर जिला सत्र अमिंदर सिंह के न्यायालय में याचिका दाखिल की थी, जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया है।

शासकीय अधिवक्ता देव सिंह मेहरा ने मीडिया कर्मियों को बताया कि अब्दुल मलिक की पत्नी के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में धारा 420, 417 और 120ई के तहत मुकदमा दर्ज है। इन सभी मामलों में साफिया मलिक के अग्रिम जमानत दायर की थी, जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया है। उल्लेखनीय है कि साफिया मलिक के खिलाफ हल्द्वानी नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त ने 11 बीघा जमीन के खुर्द बुर्द करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था, तभी से साफिया मलिक फरार चल रही है।

इधर एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा का इस मामले में कहना है कि साफिया मलिक फरार चल रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से वारंट लेने की कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अब्दुल मलिक की जमानत को लेकर भी न्यायालय में याचिका दाखिल (Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya)

इसके अलावा अब्दुल मलिक की जमानत को लेकर भी उनके अधिवक्ताओं ने शनिवार को अपर मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट के न्यायालय में याचिका दाखिल की है। अब्दुल मलिक के अधिवक्ता रोहिताश चक्रवर्ती ने बताया कि अब्दुल मलिक की जमानत को लेकर आज शनिवार को याचिका दाखिल की गई है, जिस पर सुनवाई होनी है। (Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya)

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल से, फेसबुक ग्रुप से, गूगल न्यूज से, टेलीग्राम से, कू से, एक्स से, कुटुंब एप से और डेलीहंट से जुड़ें। अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..। (Sword ofArrest hangs on Abdul Maliks Wife Sofiya)

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

गर्मियों में करना हो सर्दियों का अहसास तो.. ये वादियाँ ये फिजायें बुला रही हैं तुम्हें… नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला